Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: 5 साल के लीप के बाद शो में दिखेगा पाखी का नया अवतार

टीवी एक्ट्रेस ऐश्वर्या शर्मा 'गुम है किसी के प्यार मे' शो में पाखी की भूमिका निभाती हैं। नील भट्ट शो में विराट और आएशा सिंह सई की भूमिका में नजर आती हैं।

Jyoti Jaiswal Written By: Jyoti Jaiswal @TheJyotiJaiswal
Published on: August 24, 2022 16:50 IST
Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler- India TV Hindi
Image Source : TWITTER- FAN PAGE Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler

Highlights

  • 'गुम है किसी के प्यार में' स्टार प्लस पर प्रसारित होता है।
  • नील और ऐश्वर्या रियल लाइफ कपल हैं।

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: स्टार प्लस के मशहूर टीवी शो 'गुम है किसी के प्यार में' में 5 साल का लीप हो गया है। शो में सई और विराट के बच्चे बड़े हो गए हैं। विनायक जहां विराट और पाखी के साथ रहता है। वहीं सई और विराट की बेटी सवी अपनी मां सई के साथ रहती है। सई उसे सिंगल मदर के तौर पर पाल रही है। शो में अभी तक पाखी को दिखाया नहीं गया है, खबर है कि वो बिल्कुल अलग अवतार में नजर आएंगी। टीवी एक्ट्रेस ऐश्वर्या शर्मा 'गुम है किसी के प्यार मे' शो में पाखी की भूमिका निभाती हैं, उनका कहना है कि पांच साल के लीप (ब्रेक) के बाद उनकी भूमिका अब शो में और अधिक पॉजिटिव हो गई है।

Bollywood Wrap: 'अवतार' का नया ट्रेलर रिलीज, 'लाल सिंह चड्ढा' ने विदेश में मचाया धमाल,जानिए मनोरंजन जगत की हर खबर 

ऐश्वर्या ने शेयर किया, "मैं सच में इसके बारे में उत्साहित हूं। सबसे पहले, मैं अब की तुलना में बहुत अलग तरीके से पाखी की भूमिका निभा रही थी और यह एक बिल्कुल नया अनुभव है। अब मुझे उसे पॉजिटिव रूप में दिखाना है।"

Avatar: 'अवतार' का नया ट्रेलर रिलीज, इस दिन सिनेमाघरों में आएगी फिल्म

शो की शुरूआत में ऐश्वर्या को पॉजिटिव दिखाया गया था। बाद में, वह विराट (नील भट्ट) और सई (आयशा सिंह) के बीच दरार पैदा करने के लिए हर संभव कोशिश करती नजर आईं। वह उनके लिए सरोगेट मदर भी बनीं। हालाँकि स्थिति बदल गई और सई ने खुद एक बेटी को जन्म दिया, लेकिन प्रेग्नेंसी की हालत में उसे घर छोड़ने के लिए मजबूर होना पड़ा और उसे लगा कि उसने विनायक को खो दिया है। पांच साल के लीप में विराट और पाखी को शादीशुदा दिखाया गया है।

फिल्म Haddi का पोस्टर देख फैंस ने अर्चना पूरन सिंह से की नवाजुद्दीन की तुलना, फिर एक्ट्रेस ने दिया ये जवाब

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन