Thursday, April 25, 2024
Advertisement

Bollywood Wrap: 'अवतार' का नया ट्रेलर रिलीज, 'लाल सिंह चड्ढा' ने विदेश में मचाया धमाल,जानिए मनोरंजन जगत की हर खबर

Entertainment Top 5 News Today: यहां एक नजर में जानिए आज यानी 24 अगस्त 2022 को बॉलीवुड जगत में होने वाली हर हलचल...

Poonam Shukla Written By: Poonam Shukla
Published on: August 24, 2022 10:59 IST
Bollywood Wrap- India TV Hindi
Image Source : BOLLYWOOD WRAP Bollywood Wrap

Bollywood Wrap: बी-टाउन पर रहती है हमारी पैनी नजर। क्योंकि यह होती इतनी हलचल। सेलेब्रिटीज सैलून जाएं या शूटिंग पर उनके फैंस को उनकी हर अपडेट सबसे पहले जानने का उत्सुकता बनी रहती है। ऐसे में टीवी जगत हो या बॉलीवुड दोनों इंडस्ट्री की सारी बड़ी खबरें लेकर हम आपके सामने आए हैं। क्या आप भी जानना चाहते हैं कि आज सितारों की दुनिया में क्या हलचल है? तो चलिए जानते हैं ग्लैमर वर्ल्ड की कुछ बड़ी खबरें...

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah's New Mehta Sahib: TRP लिस्ट में सबसे टॉप पर रहने वाले टीवी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) को लेकर एक बड़ी जानकारी सामने आ रही है। बीते कुछ दिन से शो में सूत्रधार 'मेहता साहब' का किरदार नजर नहीं आ रहा है। क्योंकि कवि और अभिनेता शैलेश लोढ़ा (Shailesh Lodha) ने शो छोड़ दिया था। वहीं अब खुशखबरी की बात यह है कि मेकर्स ने नए मेहता साहब की तलाश कर ली है। वहीं मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार टीवी और फिल्म एक्टर राज पुरोहित जल्द ही नए मेहता साहब के रूप में नजर आने वाले हैं।

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: मेकर्स को मिले नए तारक मेहता, अब ये एक्टर निभाएगा बड़ा रोल

Avatar:  फिल्म 'अवतार: द वे ऑफ वॉटर' सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है। फैंस को इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है। बता दें 'अवतार' को इस बार सिनेमाघरों में देखने का एक्पीरियंस दर्शकों के लिए पिछले बार से बिलकुल अगल होगा। हॉलीवुड की सबसे सफल फिल्मों में से एक 2009 की इस ऑस्कर विजेता फिल्म को 23 सिंतबर को 4K हाई डायनेमिक रेंज में सिनेमाघरों रिलीज किया जाएगा। इस फिल्म का 4K ट्रेलर लॉन्च कर दिया गया। कंपनी ने ट्रेलर के साथ कैप्शन में लिखा है, '23 सिंतबर को अवतार बड़े पर्दे पर सीमित समय के लिए वापसी कर रही है।

Avatar: 'अवतार' का नया ट्रेलर रिलीज, इस दिन सिनेमाघरों में आएगी फिल्म

Haddi : नवाजुद्दीन सिद्दीकी की फिल्म 'हड्डी' जल्द ही रिलीज होने वाली है। नवाजुद्दीन सिद्दीकी अपनी दमदार एक्टिंग के लिए जाने जाते हैं। जी स्टूडियो के बैनर तले बनी फिल्म 'हड्डी' के मेकर्स ने फिल्म का पोस्टर रिलीज कर दिया है। जिसके बाद से फैंस पोस्टर में अलग-अलग कमेंट कर रहे हैं। इस लुक में नवाज को देख फैंस मान ही नहीं रहे हैं की वह नवाजुद्दीन सिद्दीकी हैं। वहीं कई लोग नवाजुद्दीन सिद्दीकी की तुलना अर्चना पूरन सिंह से कर रहे हैं। इस पर अर्चना ने कहा कि नवाज से मेरी तुलना मेरे लिए तारीफ की बात है।

फिल्म Haddi का पोस्टर देख फैंस ने अर्चना पूरन सिंह से की नवाजुद्दीन की तुलना, फिर एक्ट्रेस ने दिया ये जवाब

Amitabh bachchan: बॉलीवुड एक्टर अमिताभ बच्चन की कोविड रिपोर्ट पॉजिटिव आई है, एक्टर एक बार फिर से कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं। एक्टर ने ट्वीट करके इस बात की जानकारी दी है। अमिताभ ने लिखा है- अभी-अभी मेरा कोविड टेस्ट पॉज़िटिव आया है, वे सभी जो मेरे आस-पास रहे हैं, कृपया अपनी जाँच करवाएँ। कोविड पॉजिटिव होने के बाद केबीसी की शूटिंग वो नहीं कर पाएंगे ऐसे में कौन उनकी जगह लेगा ये हमें कुछ समय बाद पता चलेगा। वहीं अमिताभ बच्चन 'ब्रह्मास्त्र' में आलिया और रणबीर के साथ नजर आएंगे।

अमिताभ बच्चन को हुआ कोरोना, ट्वीट करके दी जानकारी

Lal singh chadda:  आमिर खान की 'लाल सिंह चड्ढा' को भारत की जनता ने पसंद नहीं किया। यही कारण है कि फिल्म 13 दिनों में भी 60 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार करने में नाकामयाब रही। हालांकि, विदेशों में 'लाल सिंह चड्ढा' को खूब पसंद किया जा रहा है। बता दें आमिर खान की फिल्म दुनिया भर के बॉक्स ऑफिस पर एक महत्वपूर्ण रिकॉर्ड तोड़ने में कामयाब रही। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, 'फॉरेस्ट गंप' की आधिकारिक रीमेक अब अंतर्राष्ट्रीय बाजारों में 2022 की सबसे अधिक कमाई करने वाली हिंदी फिल्म बन गई है।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement