अमिताभ बच्चन को हुआ कोरोना, ट्वीट करके दी जानकारी

अमिताभ बच्चन की कोविड रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। एक्टर ने ट्वीट करके इस बात की जानकारी दी है।

Jyoti Jaiswal Written By: Jyoti Jaiswal @TheJyotiJaiswal
Updated on: August 24, 2022 8:21 IST
अमिताभ बच्चन को हुआ कोरोना- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/AMITABHBACHCHAN अमिताभ बच्चन को हुआ कोरोना

Highlights

  • पहले भी कोविड पॉजिटिव हो चुके हैं अमिताभ
  • अमिताभ बच्चन ने ट्वीट करके इस बात की जानकारी दी है

बॉलीवुड एक्टर अमिताभ बच्चन की कोविड रिपोर्ट पॉजिटिव आई है, एक्टर एक बार फिर से कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं। एक्टर ने ट्वीट करके इस बात की जानकारी दी है। अमिताभ ने लिखा है- अभी-अभी मेरा कोविड टेस्ट पॉज़िटिव आया है, वे सभी जो मेरे आस-पास रहे हैं, कृपया अपनी जाँच करवाएँ।

अब कौन होस्ट करेगा केबीसी?

इस बीच, कौन बनेगा करोड़पति 14 के जरिए बिग बी फैंस के दिलों पर राज कर रहे हैं। हॉट सीट लेने वाले प्रतियोगियों के साथ उनकी बातचीत क्विज-आधारित रियलिटी शो की यूएसपी है। यह सोनी टीवी पर रात 9 बजे प्रसारित होता है। कोविड पॉजिटिव होने के बाद केबीसी की शूटिंग वो नहीं कर पाएंगे ऐसे में कौन उनकी जगह लेगा ये हमें कुछ समय बाद पता चलेगा।

अमिताभ की आने वाली फिल्में

वर्क फ्रंट की बात करें तो अमिताभ बच्चन 'ब्रह्मास्त्र' में आलिया और रणबीर के साथ नजर आएंगे। वहीं वो सूरज बड़जात्या के निर्देशन में बनी फिल्म उंचाई में और प्रभास-दीपिका पादुकोण के साथ प्रोजेक्ट के में नजर आएंगे। अमिताभ, रश्मिका मंदाना के साथ अलविदा में भी नजर आएंगे वहीं दूसरी तरफ वो दीपिका पादुकोण के साथ द इंटर्न में भी नजर आएंगे जो इसी नाम की हॉलीवुड मूवी की रीमेक है।

इसे भी पढ़ें-

अच्छे लोगों के साथ क्यों होता है बुरा? गीता में लिखा है इसका जवाब, यहां जानिए

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन