Friday, March 29, 2024
Advertisement

KBC : 5 करोड़ जीतने वाले सुशील कुमार पर नहीं संभाली गई रातों-रात मिली शोहरत, जानिए अब क्या करते हैं?

KBC के नए सीज़न की चर्चा के साथ-साथ एक पुराने खिलाड़ी का नाम भी लगातार लाइमलाइट में बना हुआ है। ये नाम कोई और नहीं बल्कि गेम शो के पांचवें सीजन के विनर सुशील कुमार (Sushil Kumar) का है।

Sweety Gaur Written by: Sweety Gaur @sweety_gaur
Updated on: June 26, 2022 19:17 IST
Sushil Kumar- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM - SUSHILKBC Sushil Kumar

Highlights

  • सुशील कुमार को सेलिब्रिटी बनने से हुआ नुकसान
  • सुशील कुमार ने कई बिजनेस में बर्बाद किए जीते हुए पैसे

KBC Winner Sushil Kumar: छोटे पर्दे की दुनिया का मशहूर शो 'कौन बनेगा करोड़पति' हमेशा चर्चा में बना रहता है। इस शो की खास कड़ी महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh BHachchan) लंबे वक्त से 'कौन बनेगा करोड़पति' को होस्ट करते हुए आ रहे हैं। इसी बीच केबीसी का नया सीज़न भी लगातार सुर्खियां बटौर रहा है। शो के मेकर्स ने 'केबीसी 14' के प्रोमो भी शेयर करने शुरू कर दिए हैं। 

इसी बीच शो के नए सीज़न की चर्चा के साथ एक पुराने खिलाड़ी का नाम भी लगातार लाइमलाइट में बना हुआ है। ये नाम कोई और नहीं बल्कि गेम शो के पांचवें सीजन के विनर सुशील कुमार (Sushil Kumar) का है। ये वही सुशील है जिन्होंने 5 करोड़ जीतकर इतिहास रच दिया था और उनकी पूरी जिंदगी ही बदल गई थी। वहीं, हाल ही सुशील ने अपने करियर और पर्सनल लाइफ को लेकर कई खुलासे किए है। 

सुशील ने बताया है कि सेलिब्रिटी बनने से उन्हें काफी नुकसान हुआ है। उनका पढ़ाई से फोकस पूरी तरह से हट चुका है। दरअसल हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान सुशील ने अपनी निजी जिंदगी को खोलकर रख दिया। सुशील ने कहा- 'मैं भी बिग बी का बहुत बड़ा फैन हूं। मैं तब अपने सिविल सर्विस एग्जॉम की तैयारी कर रहा था। लेकिन उसके बाद, मीडिया एक्सपोजर ने मुझे परेशान करना शुरू कर दिया।

सुशील के मुताबिक - 5 करोड़ जीतने के बाद मीडिया को उनकी पर्सनल लाइफ में दिलचस्पी आने लगी थी। जिसके चलते उनके बिहेवियर में काफी बदलाव आए। बता दें - 2020 में सुशील कुमार ने एक फेसबुक पोस्ट में शेयर किया था । जिसमें उन्होंने बताया था कि वह 'कौन बनेगा करोड़पति' में जीत के बाद वो एक लोकल सेलिब्रिटी बन गए हैं।

पोस्ट में सुशील ने कहा, 'मैं एक लोकल स्टार बन गया और मुझे हर महीने पूरे बिहार में कई प्रोग्राम में शामिल होने के लिए इनवाइट किया जाता है। साथ ही, मैं पहले मीडिया को बहुत सीरियसली लेता था। जब भी उन्होंने मुझे बुलाया मैं जाता था।  बेरोजगार होने से बचने के लिए, मैंने कई बिजनेस में इनवेस्ट करना शुरू कर दिया'। हालांकि, हकीकत यह थी कि मेरा बिजनेस कुछ दिन चलता था और फिर डूब जाता है, ऐसे में कई रुपए बर्बाद भी हो गए। 

ये भी पढ़िए

मलाइका अरोड़ा ने अर्जुन कपूर के बर्थडे पर किया ये खास काम, देखिए वायरल वीडियो

Sidhu Moosewala की हत्या के बाद रिलीज़ हुआ गाना 'SYL' यूट्यूब से किया गया डिलीट, जानिए क्यों विवादों में है सिंगर का आखिरी गाना

शादी का लड्डू खाकर बेहद खुश हैं रणबीर कपूर, एक्टर ने आलिया भट्ट को बताया - दाल में तड़का

मंगल मिशन पर हिंदू पंचांग के इस्तेमाल वाले बयान पर ट्रोल होने पर बोले आर माधवन: "इसी लायक हूं"

Adnan Sami Transformation: अदनान सामी का लेटेस्ट ट्रांसफॉर्मेशन देख दंग हुए लोग, यूजर्स बोले: सर गलती से बेटे की फोटो डाल दी

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement