Friday, April 26, 2024
Advertisement

मलाइका अरोड़ा ने अर्जुन कपूर के बर्थडे पर किया ये खास काम, देखिए वायरल वीडियो

बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा इस वक्त पेरिस में मौजूद हैं। ये कपल एक्टर का बर्थडे सेलिब्रेट करने के लिए वहां पहुंचा है। 

Sweety Gaur Written by: Sweety Gaur @sweety_gaur
Published on: June 26, 2022 18:39 IST
Malaika - Arjun- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM - ARJUNKAPOOR/MALAIKAARORAOFF Malaika - Arjun

Arjun Kapoor Birthday : बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर आज अपना 37वां जन्मदिन मना रहे हैं। अर्जुन कपूर की खुशी इस वक्त डबल है क्योंकि वो इस समय अपनी गर्लफ्रेंड मलाइका अरोड़ा के साथ पेरिस में हैं। सबकी नज़रों से दूर दोनों एक-दूसरे के साथ स्पेशल वक्त गुजार रहे हैं। अर्जुन के बर्थडे के मौके पर हर कोई बस यही जानना चाहता है कि आखिर मलाइका ने उन्हें किस तरह विश किया है।

तो आप सभी के सवालों का जवाब है ये वीडियो, जिसे खुद मलाइका ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया है। दरअसल मलाइका ने एक स्पेशल वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो के जरिए एक्ट्रेस ने अपने बॉयफ्रेंड पर जमकर प्यार लुटाया है। मलाइका के पोस्ट में एक तस्वीर भी मौजूद है।

तस्वीर में अर्जुन प्यारी सी मुस्कान के साथ नजर आ रहे हैं। वहीं वीडियो में मलाइका अपने हाथों से अर्जुन को केक खिलाती हुई नजर आ रही हैं। मलाइका ने पोस्ट के साथ कैप्शन में लिखा- कोई विश मांगों माई लव। मैं आशा करती हूं कि आपकी सारी विशेज और सपने पूरे हों। हैप्पी बर्थडे अर्जुन कपूर।

बता दें 3 साल पहले अर्जुन और मलाइका ने अपना रिश्ता दुनिया के सामने रखा था। उससे पहले दोनों के रिलेशनशिप की खबरें आया करती थीं। दोनों कई सालों से डेटिंग कर रहे हैं और अब दोनों खुलकर एक दूसरे के लिए अपना-अपना प्यार जाहिर करते हैं। अक्सर दोनों की शादी को लेकर भी सवाल किए जाते हैं। लेकिन इसपर भी दोनों बात करते हुए ये बोल चुके हैं कि फिलहाल दोनों अपने-अपने करियर पर फोकस करना चाहते हैं। 

ये भी पढ़िए

Sidhu Moosewala की हत्या के बाद रिलीज़ हुआ गाना 'SYL' यूट्यूब से किया गया डिलीट, जानिए क्यों विवादों में है सिंगर का आखिरी गाना

शादी का लड्डू खाकर बेहद खुश हैं रणबीर कपूर, एक्टर ने आलिया भट्ट को बताया - दाल में तड़का

मंगल मिशन पर हिंदू पंचांग के इस्तेमाल वाले बयान पर ट्रोल होने पर बोले आर माधवन: "इसी लायक हूं"

Adnan Sami Transformation: अदनान सामी का लेटेस्ट ट्रांसफॉर्मेशन देख दंग हुए लोग, यूजर्स बोले: सर गलती से बेटे की फोटो डाल दी

Jug Jugg Jeeyo Box Office Collection: Varun Dhawan और Kiara Advani की फिल्म ने पहले ही दिन की बंपर कमाई

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement