Friday, March 29, 2024
Advertisement

मंगल मिशन पर हिंदू पंचांग के इस्तेमाल वाले बयान पर ट्रोल होने पर बोले आर माधवन: "इसी लायक हूं"

आर माधवन इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म रॉकेट्री: द नांबी इफेक्ट (Rocketry: The Nambi Effect) को लेकर लगातार बिज़ी चल रहे हैं। लेकिन इसी बीच उनका एक बयान उन्हीं पर भारी पड़ गया है।

Sweety Gaur Written by: Sweety Gaur @sweety_gaur
Updated on: June 26, 2022 15:56 IST
R Madhavan- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM - ACTORMADDY R Madhavan

R Madhavan Troll: आर माधवन (R Madhvan) इन दिनों अपनी अपकमिंग पैन इंडिया फिल्म ‘रॉकेट्री: द नांबी इफेक्ट’ के साथ-साथ हाल ही में हुई अपनी ट्रोलिंग को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। एक तरफ जहां एक्टर अपनी फिल्म का प्रमोशन करने में लगातार बिज़ी चल रहे हैं, वहीं इसी बीच उनका एक बयान उन्हीं पर भारी पड़ता हुआ नजर आया। जिसके चलते सोशल मीडिया पर यूजर्स ने उन्हें जमकर ताने मारे। 

दरअसल, हाल ही में एक्टर अपने ट्विटर पर एक पोस्ट शेयर कर लिखा, ‘इसरो (ISRO) ने अपने मंगल मिशन के दौरान पीएसलीवी C-25 रॉकेट को लॉन्च करने और उसे मंगल ग्रह की कक्षा में पहुंचाने में हिंदू पंचांग की मदद ली थी। माधवन ने यही ट्वीट तमिल भाषा में भी शेयर किया था। इस ट्वीट के सामने आते ही संगीतकार टी एम कृष्णा ने निराशा जताई और एक्टर पर तंज सकते हुए एक वीडियो और इसरो की वेबसाइट का एक लिंक भी शेयर किया । 

माधवन के इस बयान के बाद उन्हें सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया गया। इतना ही नहीं यूजर्स ने एक्टर को चुप रहने तक की सलाह दे डाली। हालांकि वक्त रहते अपनी गलतियों को समझते हुए एक्टर ने नया ट्वीट करते हुए माफी मांग ली है। 

R Madhavan Tweet

Image Source : TWITTER - @ACTORMADHAVAN
R Madhavan Tweet

आर माधवन ने ट्वीट करते हुए लिखा कि - "ऑल्मनैक को पंचांग कहा...इसलिए मैं इसी लायक हूं। मुझसे गलती हुई...हालांकि इससे...इनकार नहीं किया जा सकता कि मंगल मिशन में हमने सिर्फ दो इंजनों से जो हासिल किया...वह अपने आपमें रिकॉर्ड है।"

आर माधवन की अपकमिंग फिल्म की बात करें तो - रॉकेट्री: द नांबी इफेक्ट में एक्टर इसरो के एयरोस्पेस इंजीनियर, नंबी नारायणन की भूमिका में नजर आएंगे।  इस फिल्म को उन्होंने ही डायरेक्ट भी किया है। 

ये भी पढ़िए

Adnan Sami Transformation: अदनान सामी का लेटेस्ट ट्रांसफॉर्मेशन देख दंग हुए लोग, यूजर्स बोले: सर गलती से बेटे की फोटो डाल दी

Jug Jugg Jeeyo Box Office Collection: Varun Dhawan और Kiara Advani की फिल्म ने पहले ही दिन की बंपर कमाई

Pathaan: बॉलीवुड में 30 साल पूरे होने पर शाहरुख खान ने शेयर किया पठान का दमदार लुक, इस अंदाज में नजर आए किंग खान

'Hera pheri 3' को लेकर मेकर्स की ओर से आया बड़ा अपडेट, एक बार फिर दिखेंगे अक्षय, परेश और सुनील शेट्टी

Laal Singh Chaddha का नया गाना 'फिर ना ऐसी रात आएगी' हुआ रिलीज, Aamir Khan जीत रहे हैं दिल 

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement