Friday, April 19, 2024
Advertisement

'Hera pheri 3' को लेकर मेकर्स की ओर से आया बड़ा अपडेट, एक बार फिर दिखेंगे अक्षय, परेश और सुनील शेट्टी

Hera pheri 3: 'हेराफेरी' और 'फिर हेराफेरी' की बंपर सफलता के बाद मेकर्स ने घोषणा की है कि इस सीरीज की तीसरी फिल्म जल्द ही प्लोर पर लाई जाएगी, जिसमें एक बार फिर अक्षय कुमार, परेश रावल और सुनील शेट्टी साथ नजर आएंगे।

Sushma Kumari Written by: Sushma Kumari @ISushmaPandey
Updated on: June 25, 2022 13:17 IST
Hera pheri 3- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/ @ADIANADESH Hera pheri 3

Highlights

  • फिरोज नाडियाडवाला ने कहा कि वह 'हेरा फेरी' का तीसरा पार्ट पुरानी स्टार कास्ट के साथ ही बनाएंगे।
  • फिरोज ने यह भी बताया कि इसकी आधिकारिक घोषणा जल्द ही की जाएगी।

Hera pheri 3: कई सालों पहले बड़े पर्दे पर आई फिल्म 'हेराफेरी' (Hera Pheri) और 'फिर हेराफेरी' (Phir Hera Pheri) में बॉलीवुड अभिनेताओं की जादुई तिगड़ी ने दर्शकों का खूब मनोरंजन किया था। अक्षय कुमार (Akshay Kumar), परेश रावल (Paresh Rawal) और सुनील शेट्टी (Suniel Shetty) स्टारर फिल्म ने सभी के चेहरों पर मुस्कुराहट ला दी थी। आज भी लोग श्याम, बाबूराव और राजू के किरदार को नहीं भूल नहीं पाए हैं। 

इस बीच फिल्म के तीसरे पार्ट को लेकर एक अच्छी खबर सामने आ रही है। दरअसल, 'हेराफेरी' और 'फिर हेराफेरी' की बंपर सफलता के बाद मेकर्स ने घोषणा की है कि इस सीरीज की तीसरी फिल्म जल्द ही प्लोर पर लाई जाएगी, जिसमें एक बार फिर अक्षय कुमार, परेश रावल और सुनील शेट्टी धमाल मचाते नजर आएंगे। 

'हेराफेरी 3' में नजर आएंगे पुराने स्टार कास्ट 

'हेरा फेरी' के प्रोड्यूसर फिरोज नाडियाडवाला ( Firoz Nadiadwala ) ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा कि फैंस को 'हेराफेरी 3' बहुत जल्द उसी स्टार कास्ट अक्षय कुमार, सुनील शेट्टी और परेश रावल के साथ देखने को मिलेगी और इसकी आधिकारिक घोषणा भी जल्द ही की जाएगी।

प्रोड्यूसर ने आगे कहा कि फिलहाल कहानी को डेव्लप किया जा रहा है। इसमें कुछ चेंजेस किए जाएंगे। फिल्म की टीम इसके कुछ तौर-तरीकों पर काम कर रही है।

फैंस सोशल मीडिया पर दे रहे हैं ऐसे रिएक्शन्स

फिरोज नाडियाडवाला के बयान के बाद फैंस खुशी से झूमने लगे। ट्विटर पर फिल्म के मीम्स भी तेजी से वायरल हो रहे हैं। सोशल मीडिया यूजर्स फिल्म के सीन्स की वीडियो शेयर कर अपना-अपना रिएक्शन्स दे रहे हैं। 

Laal Singh Chaddha का नया गाना 'फिर ना ऐसी रात आएगी' हुआ रिलीज, Aamir Khan जीत रहे हैं दिल 

कार्तिक आर्यन को गिफ्ट में मिली भारत की पहली McLaren GT, एक्टर ने कर दी एक और बड़ी डिमांड

Jug Jugg Jeeyo Movie review: Varun Dhawan की फिल्म को दर्शकों से मिल रहा है खूब सारा प्यार

Sidhu Moose Wala Song SYL: हत्या के 26 दिन बाद रिलीज हुआ सिद्धू मूसेवाला का आखिरी गाना, इमोशनल होकर फैंस बोले- 'लीजेंड कभी नहीं मरते' 

Rapper Raftaar Divorce: 6 साल बाद पत्नी कोमल बोहरा से अलग होने जा रहे हैं रैपर रफ्तार, डाली तलाक की अर्जी !

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement