1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. मनोरंजन
  4. बॉलीवुड
  5. Rapper Raftaar Divorce: 6 साल बाद पत्नी कोमल बोहरा से अलग होने जा रहे हैं रैपर रफ्तार, डाली तलाक की अर्जी !

Rapper Raftaar Divorce: 6 साल बाद पत्नी कोमल बोहरा से अलग होने जा रहे हैं रैपर रफ्तार, डाली तलाक की अर्जी !

रैपर रफ्तार अपनी 6 साल की शादी को खत्म करने जा रहे हैं। उन्होंने अपनी पत्नी कोमल बोहरा से अलग होने का फैसला कर लिया है। माना जा रहा है कि रफ्तार पिछले लंबे वक्त से अपनी पत्नी से दूरी बनाए हुए थे।

Sweety Gaur Written by: Sweety Gaur @sweety_gaur
Updated on: June 23, 2022 22:34 IST
Rapper Raftar- India TV Hindi
Image Source : TWITTER Rapper Raftar

Highlights

  • रैपर रफ्तार पत्नी कोमल बोहरा से तलाक ले रहे हैं।
  • 5 साल डेटिंग और 6 साल की शादी को रैपर खत्म कर रहे हैं ।

Rapper Raftaar Divorce: रैपर रफ्तार (Rapper Rafteer) अपने काम को लेकर हमेशा सुर्खियों में बने रहते हैं। रफ्तार ने बॉलीवुड इंडस्ट्री को एक से बढ़कर एक गाने दिए हैं। उन्हें टीवी पर 'रोडीज' के जज के तौर पर भी जाना जाता है। ऐसे में एक बार फिर से रफ्तार का नाम चर्चा में छाया है। लेकिन इस बार वजह उनका काम नहीं बल्कि उनकी पर्सनल लाइफ बनी है। 

खबरों की मानें तो रफ्तार अपनी 6 साल की शादी को खत्म करने जा रहे हैं। उन्होंने अपनी पत्नी कोमल बोहरा से अलग होने का फैसला कर लिया है। माना जा रहा है कि रफ्तार पिछले लंबे वक्त से अपनी पत्नी से दूरी बनाए हुए थे। दोनों अलग-अलग रहे थे।  2020 में उन्होंने तलाक के लिए अर्जी दी थी, लेकिन कोरोना के कारण इसमें देरी हो गई। लेकिन अब रफ्तार इस काम में किसी तरह की देरी नहीं चाहते हैं। 

मिली जानकारी के अनुसार एक बार फिर से रफ्तार और कोमल के तलाक का काम लीगल तौर पर शुरू हो गया है। ऐसे में अब रफ्तार और कोमल 6 अक्टूबर, 2022 को तलाक के पेपर्स पर साइन कर देंगे। इसके बाद हमेशा के लिए दोनों की राहें जुदा हो जाएंगी। हालांकि अभी तक रफ्तार ने इन खबरों पर किसी भी तरह का रिएक्शन नहीं दिया है। इस खबर ने रफ्तार के फैंस का दिल तोड़ दिया है।

बता दें -  रफ्तार और कोमल के रिश्ते की शुरुआत दोस्ती से शुरू हुई थी।  दोनों ने एक-दूसरे से मिलना-जुलना जारी रखा। दोस्ती धीरे-धीरे प्यार में बदल गई। 5 साल तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद 2016 में दोनों ने शादी कर ली। रफ्तार ने सोशल मीडिया पर तस्वीर शेयर कर अपनी शादी का ऐलान किया था। 

ये भी पढ़िए

जाह्नवी कपूर का बोल्ड फोटोशूट देख भाई अर्जुन कपूर को हुई टेंशन, बोले 'शादी का समय आ गया'

Vikrant Rona trailer: साउथ से आ रही है एक और धमाकेदार फिल्म, डेविल बनकर मिस्ट्री सुलझाएंगे किच्चा सुदीप

HIT trailer Out : राजकुमार राव-सान्‍या मल्‍होत्रा की 'हिट' का ट्रेलर आउट, केस को सुलझाते हुए खुद उलझते दिखे एक्टर

Shamshera: संजय दत्त का दमदार और खौफनाक लुक आया सामने, शुद्ध सिंह के रोल में छाए