1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. मनोरंजन
  4. बॉलीवुड
  5. HIT trailer Out : राजकुमार राव-सान्‍या मल्‍होत्रा की 'हिट' का ट्रेलर आउट, केस को सुलझाते हुए खुद उलझते दिखे एक्टर

HIT trailer Out : राजकुमार राव-सान्‍या मल्‍होत्रा की 'हिट' का ट्रेलर आउट, केस को सुलझाते हुए खुद उलझते दिखे एक्टर

बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव की अपकमिंग फिल्म 'हिट' का ट्रेलर रिलीज़ हो चुका है। ये पहली बार होगा जब राजकुमार इस तरह की फिल्म करने जा रहे हैं। ट्रेलर काफी धमाकेदार और स्सपेंस से भरा हुआ है।

Sweety Gaur Written by: Sweety Gaur @sweety_gaur
Updated on: June 23, 2022 16:10 IST
HIT trailer Out- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM - RAJKUMMAR_RAO HIT trailer Out

Highlights

  • 'हिट - द फर्स्‍ट केस' सस्पेंस और थ्रिलर से भरपूर होगी फिल्म
  • मडर केस को सुलझाते हुए खुद उलझ जाएंगे राजकुमार राव

HIT trailer Out : एक्टर राजकुमार राव और सान्‍या मल्‍होत्रा की अपकमिंग फिल्‍म 'हिट - द फर्स्‍ट केस' का ट्रेलर रिलीज़ हो चुका है। ट्रेलर को देखकर फिल्म की कहानी का अंदाज़ा लगाना आसान है। हालांकि इसमें सस्पेंस और थ्रिलर का जबरदस्त डोज़ देखने को मिलेगा। ढाई मिनट के ट्रेलर में राजकुमार राव ही छाए रहे। फिल्म की पूरी कहानी एक केस के इर्द-गिर्द घूमती हुई नजर आ रही है। 

राजकुमार राव को पुलिस डिपार्टमेंट का सबसे बेहतरीन कॉप दिखाया गया है। जिसपर सभी को काफी भरोसा है। लेकिन बेस्ट कॉप राजकुमार खुद भी अपनी निज़ी परेशानियों से लड़ते हुए नजर आ रहे हैं। ट्रेलर में दिखाई गई कहानी की अगर बात करें तो - इसकी शुरूआत हाईवे पर खड़ी एक लड़की से होती है। जिसकी कार खराब हो जाती है। तभी वहां एक पुलिसवाला आता है और उसे अपने साथ चलने के लिए कहता है। वो लड़की पुलिसवाले के साथ जाने से इंकार कर देती है। 

फिर हाईवे पर खड़ी उस लड़की को एक इंजेक्शन लगाया दिखाया जाता है। जिसके बाद वो कहां जाती इस मिस्ट्री को राजकुमार सुलझाते हुए नजर आएंगे। ट्रेलर में देखा जा सकता है कि केस को सुलझाते हुए राजकुमार खुद भी इसमें उलझते हुए नजर आ रहे हैं। यानी फिल्म की कहानी इस लड़की को ढूंढने पर बेस्ड नजर आ रही है। 

फिल्‍म में सान्‍या मल्‍होत्रा भी अहम किरदार में है। वह राजकुमार राव की गर्लफ्रेंड के रोल में दिखाई दे रही हैं। ट्रेलर में ये भी दिखाया है कि सान्या भी कहीं गायब हो जाती हैं और ये सब होता हुआ देख एक्टर काफी परेशान हो जाते हैं। फिल्म का ट्रेलर काफी धमाकेदार और सस्पेंस से भरा हुआ है। 'हिट - द फर्स्‍ट केस' को भूषण कुमार, दिल राजू, कृषण कुमार और कुलदीप राठौर ने प्रड्यूस किया है। फिल्‍म 15 जुलाई को बॉक्स ऑफिस में रिलीज होगी।

ये भी पढ़िए

Shamshera: संजय दत्त का दमदार और खौफनाक लुक आया सामने, शुद्ध सिंह के रोल में छाए

NCB ने चार्ज शीट में भी लिखा रिया चक्रवर्ती खरीदती थीं सुशांत के लिए ड्रग्स, कोर्ट ने माना तो बढ़ेंगी मुश्किलें