1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. मनोरंजन
  4. बॉलीवुड
  5. NCB ने चार्ज शीट में भी लिखा रिया चक्रवर्ती खरीदती थीं सुशांत के लिए ड्रग्स, कोर्ट ने माना तो बढ़ेंगी मुश्किलें

NCB ने चार्ज शीट में भी लिखा रिया चक्रवर्ती खरीदती थीं सुशांत के लिए ड्रग्स, कोर्ट ने माना तो बढ़ेंगी मुश्किलें

'जलेबी' और 'चेहरे' जैसी फिल्में कर चुकी एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती को सितंबर 2020 में सुशांत सिंह राजपूत की मौत से जुड़े ड्रग्स मामले में गिरफ्तार किया गया था। गिरफ्तारी के लगभग एक महीने बाद उन्हें बॉम्बे हाईकोर्ट ने जमानत दे दी थी।

Jyoti Jaiswal Written by: Jyoti Jaiswal @TheJyotiJaiswal
Updated on: June 23, 2022 12:21 IST
Sushant Singh Rajput death case- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM- RHEA Sushant Singh Rajput death case

Sushant Singh Rajput Drugs Case: NCB ने बॉलीवुड के दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत से जुड़े ड्रग्स मामले को लेकर मुंबई की स्पेशल कोर्ट में रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty), उनके भाई शौविक चक्रवर्ती (Showik Chakraborty) और कुछ अन्य लोगों के खिलाफ चार्ज शीट दाखिल कर दी है। इस मामले की सुनवाई कोर्ट में 12 जुलाई 2022 को होगी। अगर इस सुनवाई में कोर्ट इन आरोपों को मान लेती ही है तो रिया चक्रवर्ती की मुश्किलें बढ़ सकती हैं।

स्पेशल पब्लिक प्रॉसिक्यूटर अतुल सरपांडे ने बताया कि उनकी तरफ से सभी आरोपियों के खिलाफ आरोपों को बरकरार रखा गया है, इसकी चार्ज शीट भी अदालत को सौंप दी गई है। अदालत से मांग की गई है कि रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शौविक चक्रवर्ती के खिलाफ ड्रग्स के सेवन और सुशांत सिंह राजपूत के लिए ड्रग्स खरीदने और उसके लिए भुगतान करने का आरोप तय करे। 

बुधवार को रिया और शौविक अदालत में पेश हुए, सुनवाई करने वाले स्पेशल जज वीजी रघुवंशी ने मामले की अगली सुनवाई की तारीख 12 जुलाई तय कर दी है। रिया चक्रवर्ती को इस मामले में सितंबर 2022 में गिरफ्तार किया गया था, महीने भर वो जेल में थीं, बाद में बॉम्बे हाईकोर्ट ने उन्हें जमानत दे दी थी। 

ये भी पढ़िए

'रक्षा बंधन' से आमिर खान की 'लाल सिंह चड्ढा' के क्लैश पर बोले अक्षय कुमार, कह दी ये बड़ी बात

TRP: 'अनुपमा' की हालत अभी भी खराब, इस शो ने मारी है इस हफ्ते टीआरपी में बाज़ी

Kapil Sharma और उनकी टीम लाइव परफॉर्मेंस के लिए कनाडा हुई रवाना, यूजर्स बोले - फिर से झगड़ा मत करना