Wednesday, April 17, 2024
Advertisement

Shamshera: संजय दत्त का दमदार और खौफनाक लुक आया सामने, शुद्ध सिंह के रोल में छाए

Shamshera: संजय दत्त का ट्रेलर से पहले लुक हुआ ऑउट, अब संजय का ये पोस्टर उनके किरदार की दे रहा है झलक।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: June 23, 2022 13:54 IST
Instagram Image- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM IMAGE Sanjay Dutt , Shamshera 

Shamshera: शमशेरा के ट्रेलर रिलीज से पहले फिल्म से संजय दत्त का लुक सामने आ गया है। संजय दत्त फिल्म में निगेटिव रोल निभाते नजर आएंगे। संजय दत्त का जो पोस्टर सामने आया है उसमें संजय दत्त छोटे बालों में नजर आ रहे हैं, माथे पर महादेव का तिलक और हाथ में चाबुक भी दिख रही है। इस फिल्म में उनका किरदार एक दारोगा का है जिसका नाम है 'शुद्ध सिंह'। 

संजय दत्त का लुक

दारोगा शुद्ध सिंह के रूप में 'संजय दत्त' अपना परिचय देते हुए उन्होंने लिखा, "शमशेरा का जश्न केवल अपने नजदीकी थिएटर में मनाएं।" पोस्टर में संजय दत्त पुलिस की वर्दी पहने हुए हैं।

अपने किरदार के बारे में क्या बोले संजय दत्त 

अपने कैरक्टर के बारे में बात करते हुए, संजय दत्त ने कहा था, " विलेन की भूमिका निभाना हमेशा रोमांचक होता है क्योंकि आप नियमों को तोड़ते हैं। मुझे एहसास हुआ कि जब आप विलेन की भूमिका निभाते हैं, तो वास्तव में बहुत मेहनत करनी होती है। 

संजय ने आगे कहा- आप कागज से एक कैरक्टर ले सकते हैं और इसे अपनी इच्छानुसार निभा सकते हैं। जब मैं एक विलेन की भूमिका निभाता हूं तो मुझे बहुत मज़ा आता है और मैं भाग्यशाली हूं कि लोगों ने अब तक एक विलेन के रूप में पसंद किया है।

संजय दत्त ने यह भी कहा कि निर्माता ने मुझे शुद्ध सिंह की भूमिका के लिए पूरी छूट दी और मुझे उम्मीद है कि लोगों को मेरा कैरक्टर पसंद आएगा।

शमशेरा के बारे में

शमशेरा की कहानी काज़ा के काल्पनिक शहर में स्थापित है, जहाँ एक योद्धा जनजाति को एक क्रूर सत्तावादी जनरल शुद्ध सिंह द्वारा कैद, गुलाम बनाया जाता है। करण मल्होत्रा द्वारा निर्देशित, फिल्म का निर्माण आदित्य चोपड़ा ने किया है और यह 22 जुलाई को हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज होने के लिए तैयार है।

यह भी पढ़े

TV Show: 'स्वयंवर-मीका दी वोटी' का हिस्सा होंगी दिव्यांका त्रिपाठी दहिया, मीका सिंह के साथ मजेदार प्रोमो हुआ रिलीज

Anupamaa 22 June 2022: किंजल के बच्चे की बची जान, बरखा की बातों में आकर अनुज करेगा अनुपमा को बच्चों से दूर?

शहनाज गिल ने दुल्हन के रूप में किया रैंप पर डेब्यू, शोस्टॉपर बनकर किया सिद्धू मूसेवाला के गाने पर डांस

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement