1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. मनोरंजन
  4. टीवी
  5. Anupamaa 22 June 2022: किंजल के बच्चे की बची जान, बरखा की बातों में आकर अनुज करेगा अनुपमा को बच्चों से दूर?

Anupamaa 22 June 2022: किंजल के बच्चे की बची जान, बरखा की बातों में आकर अनुज करेगा अनुपमा को बच्चों से दूर?

अनुपमा सीरियल में इस वक्त काफी ड्रामा देखने को मिल रहा है। एक तरफ जहां अनुपमा अभी तक किंजल के साथ हुए हादसे से बाहर नहीं आ पाई है। वहीं वनराज हर चीज़ के लिए अनुपमा को जिम्मेदार ठहरा रहा है।

Sweety Gaur Written by: Sweety Gaur @sweety_gaur
Updated on: June 22, 2022 13:42 IST
Anupamaa Update- India TV Hindi
Image Source : TWITTER - @_AYUSHI_SARAN Anupamaa Update

Highlights

  • किंजल के साथ हुए हादसे के लिए वनराज ने अनुपमा को माना दोषी
  • अनुज ने अनुपमा को शाह परिवार से दूरी बनाने के लिए कहा

Anupamaa Update: छोटे पर्दे का मशहूर सीरियल अनुपमा (Anupamaa) में एक बार फिर से अनुपमा को वनराज के गुस्से का सामना करना पड़ा है। जैसा कि सभी ने देखा अनुपमा के घर पर सभी बच्चे पार्टी करने के लिए जमा होते हैं। ऐसे मे नाच-गाने के दौरान बरखा का पैर फिसल जाता है और उसका हाथ किंजल को जाकर लगता है। 

जिसके बाद किंजल गिर जाती है और सभी की सांसे थम जाती हैं। एक तरफ किंजल को दर्द में देख अनुपमा सहम जाती है, वहीं जब ये बात वनराज को पता चलती है तो वो गुस्से से तिलमिला उठता है। किंजल और उसके बच्चे दोनों के पूरी तरह से ठीक होने की खबर मिलने के बाद जब सब घर पहुंचते हैं तो वहां वनराज के गुस्से से कोई नहीं बच पाता। 

अनुपमा सभी से माफी मांगती है। लेकिन वनराज उसकी एक नहीं सुनता । वनराज अपने बच्चों को अनुपमा के घर पर आने से सख्त मना कर देता है। हांलाकि किंजल की खुशी के लिए वो उसे अनुपमा के पास ही रहने देता है। लेकिन शाह परिवार के जाने के बाद बरखा अनुज को वनराज के खिलाफ करने की कोशिशों में लगा जाती है। जिसमें वो लगभग कामयाब भी हो जाती है। 

अनुज अनुपमा से कहता है कि वो वनराज को इस घर में दोबारा नहीं देखना चाहता। साथ ही अनुज शाह परिवार से अनुपमा को दूरी बनाने के लिए भी कहता है। लेकिन अनुपमा अनुज से कहती है कि वो बड़ों की लड़ाई के चलते बच्चों के बीच दूरियां नहीं आने देगी। अब देखना ये होगा कि क्या बरखा की लगाई आग अनुज और अनुपमा की खुशियों को जलाकर राख कर देगी। या फिर अनुपमा अपने परिवार को टूटने से बचा लेगी।  

ये भी पढ़िए

Mika Di Vohti Update: शो के पहले ही दिन इस हसीना को दिल दे बैठे मीका सिंह, सिंगर का दिखा रोमांटिक अंदाज

शहनाज गिल ने दुल्हन के रूप में किया रैंप पर डेब्यू, शोस्टॉपर बनकर किया सिद्धू मूसेवाला के गाने पर डांस

Malaika Arora In Bikini : मलाइका अरोड़ा के बिकिनी अवतार ने ढाया कहर, लेटेस्ट पिक हुई वायरल