Tuesday, April 23, 2024
Advertisement

Laal Singh Chaddha का नया गाना 'फिर ना ऐसी रात आएगी' हुआ रिलीज, Aamir Khan जीत रहे हैं दिल

Laal Singh Chaddha Song Out: आमिर खान और करीना कपूर खान की फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' का तीसरा गाना फिर ना ऐसी रात आएगी आखिरकार रिलीज हो गया है।

Sushma Kumari Written by: Sushma Kumari @ISushmaPandey
Published on: June 25, 2022 11:58 IST
Laal Singh Chaddha Song Out- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/ @AKPPL_OFFICIAL/ @TARAN_ADARSH Laal Singh Chaddha Song Out

Highlights

  • 'फिर ना ऐसी रात आएगी' गाने को खूब प्यार मिल रहा है।
  • इस फिल्म में आमिर खान और करीना कपूर खान के अलावा नागा चैतन्य और मोना सिंह भी हैं।
  • 'लाल सिंह चड्ढा' 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Laal Singh Chaddha Song Out: आमिर खान ( Aamir Khan) और करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) की फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' ( Laal Singh Chaddha) का तीसरा और सबसे बहुप्रतीक्षित गाना 'फिर ना ऐसी रात आएगी' (Phir Na Aisi Raat Aayegi) आखिरकार रिलीज हो गया है और गाने को सुनने के बाद यह कहना गलत नहीं होगा कि यह अब तक के सबसे भावपूर्ण संगीत में से एक है।

प्रीतम द्वारा रचित इस गाने को अरिजीत सिंह ने गाया है। हाल ही में, आमिर खान ने करीना कपूर खान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया जिसमें करीना को यह कहते हुआ देखा जा सकता है कि फिल्म का गाना 'फिर ना ऐसी रात आएगी' बेस्ट सॉन्ग ऑफ द डिकेड है।

आमिर खान ने कुछ सबसे प्रतिभाशाली भारतीय रचनाकारों के साथ टी-सीरीज़ के सोशल मीडिया हैंडल पर लाइव होने के साथ गाने को लॉन्च किया, साथ ही उन्होंने कुछ यंग प्रोलिफिक माइंडस के साथ प्यार, दिल टूटने और तड़प पर चर्चा की। कल, आमिर खान ने करीना कपूर खान का एक वीडियो साझा किया, जिसमें अभिनेत्री को हम फिर ना ऐसी रात आएगी को बेस्ट सॉन्ग कहते हुए सुन सकते हैं।

इस बीच, लाल सिंह चड्ढा के पिछले दो गाने - 'कहानी' और 'में की करां?' ने संगीत प्रेमियों के दिल को छू लिया है। फिल्म के निर्माताओं ने गायकों, संगीतकारों, टेक्नीशियनों और गीतकारों को सुर्खियों में रखते हुए दोनों गीतों को बिना म्यूजिक वीडियो के जारी किया है। 

बता दें कि आमिर खान प्रोडक्शंस, किरण राव और वायकॉम 18 स्टूडियो द्वारा निर्मित 'लाल सिंह चड्ढा' में करीना कपूर खान, मोना सिंह और चैतन्य अक्किनेनी भी हैं।

ये भी पढ़ें - 

कार्तिक आर्यन को गिफ्ट में मिली भारत की पहली McLaren GT, एक्टर ने कर दी एक और बड़ी डिमांड

Jug Jugg Jeeyo Movie review: Varun Dhawan की फिल्म को दर्शकों से मिल रहा है खूब सारा प्यार

Sidhu Moose Wala Song SYL: हत्या के 26 दिन बाद रिलीज हुआ सिद्धू मूसेवाला का आखिरी गाना, इमोशनल होकर फैंस बोले- 'लीजेंड कभी नहीं मरते' 

Rapper Raftaar Divorce: 6 साल बाद पत्नी कोमल बोहरा से अलग होने जा रहे हैं रैपर रफ्तार, डाली तलाक की अर्जी !

जाह्नवी कपूर का बोल्ड फोटोशूट देख भाई अर्जुन कपूर को हुई टेंशन, बोले 'शादी का समय आ गया'

Vikrant Rona trailer: साउथ से आ रही है एक और धमाकेदार फिल्म, डेविल बनकर मिस्ट्री सुलझाएंगे किच्चा सुदीप

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement