Tuesday, May 28, 2024
Advertisement

'Uunchai': अमिताभ बच्चन, अनुपम खेर और परिणीति चोपड़ा की फिल्म हुई अनाउंस, सूरज बड़जात्या की 60वीं फिल्म इस दिन होगी रिलीज़

सूरज बड़जात्या (Sooraj Barjatya) के प्रोडक्शन हाउस ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करते हुए अपनी अपकमिंग फिल्म के नाम के साथ-साथ उसकी रिलीज़ डेट का भी खुलासा कर दिया है।

Written By: Sweety Gaur @sweety_gaur
Updated on: July 25, 2022 13:46 IST
Uunchai- India TV Hindi
Image Source : TWITTER - FAN PAGE Uunchai

Highlights

  • सूरज बड़जात्या ने की अपनी 60वी फिल्म 'उंचाई' की अनाउंसमेंट
  • 11 नवंबर, 2022 को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज़ होगी फिल्म

'Uunchai': बॉलीवुड इंडस्ट्री इस वक्त एक से हटकर एक फिल्मों की कहानी पर काम कर रही है। ऑडियंस को कुछ नया परोसने की कोशिश में मेकर्स से लेकर सितारों तक हर कोई पूरी कोशिश कर रहा है। ऐसे में एक और नई फिल्म का अनाउंसमेंट की गई है। राजश्री प्रोडक्शन के सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर आज बड़ी खबर आई। डायरेक्टर सूरज बड़जात्या ने अपनी 60वीं फिल्म की अनाउंसमेंट कर दी है। ये फिल्म डायरेक्टर के लिए एक खास मौका है। 

सूरज बड़जात्या के प्रोडक्शन हाउस ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करते हुए फिल्म के नाम के साथ-साथ उसकी रिलीज़ डेट का भी खुलासा कर दिया है। फिल्म का नाम 'ऊंचाई' है और ये  11 नवंबर, 2022 को बॉक्स ऑफिस पर दस्तक देगी। बता दे ये तारीख सूरज के लिए बेहद खास है। इस दिन राजश्री प्रोडक्शन हाउस की स्थापना को पूरा 75 साल हो जाएंगे। 

Screw Dheela: Karan Johar ने की नई फिल्म की अनाउंसमेंट, Tiger Shroff का धमाकेदार एक्शन वीडियो किया शेयर

फिल्म 'उंचाई' में बड़े-बड़े दिग्गज कलकार एक साथ पर्दे पर साथ नज़र आएंगे। फिल्म की स्टार कास्ट काफी अनुभवी है। या यूं कहें फिल्म में ज्यादातक जीनर्स स्टार देखने को मिलेंगे। बता दें फिल्म में अमिताभ बच्चन, अनुपम खेर, बोमन ईरानी, नीना गुप्ता, सारिका के साथ परिणीति चोपड़ा, नफीसा अली सोढ़ी और डैनी डेन्जोंगपा अहम किरदार में नज़र आने वाले हैं। इस फिल्म को सूरज आर. बड़जात्या डायरेक्ट करने जा रहे हैं। 

Akshay Kumar एक बार फिर बने सबसे ज्यादा टैक्स भरने वाले बॉलीवुड एक्टर, Income Tax से मिला सम्मान

 बता दें - फिल्म 'उंचाई' की अहम शूटिंग साल शुरुआत में ही पूरी कर ली गई है। फिल्म को बड़े पैमाने पर नेपाल, दिल्ली, मुंबई, आगरा, लखनऊ और कानपुर में शूट किया गया था। यह निर्देशक सूरज आर. बड़जात्या की 7 साल बाद बड़े पर्दे पर वापसी होगी। इस फिल्म पर डायरेक्टर ने बड़ा दाव खेला है। साथ ही दिग्गज सितारों से भरी इस फिल्म से डायरेक्टर के साथ-साथ सभी को काफी उम्मीदें हैं। फिल्म पूरी तरह से एक फैमली बेस्ड होगी। 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement