KBC 14: 'कौन बनेगा करोड़पति' के नए सीज़न का हो गया है आगाज़, 50 लाख के सवाल पर अटकी Aamir Khan की सांस

KBC 14: 'कौन बनेगा करोड़पति' के नए सीज़न के साथ एक बार फिर से हाज़िर हैं महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan)। शो का शानदार आगाज़ हो चुका है। पहला एपिसोड 7 अगस्त को ऑन एयर हो गया है।

Sweety Gaur Written By: Sweety Gaur @sweety_gaur
Updated on: August 08, 2022 7:53 IST
KBC 14- India TV Hindi News
Image Source : TWITTER KBC 14

Highlights

  • 'कौन बनेगा करोड़पति' के नए सीज़न का धमाकेदार आगाज
  • शो में मनाया गया आज़ादी के गर्व का महापर्व

KBC 14: 'कौन बनेगा करोड़पति' के नए सीज़न का धमाकेदार आगाज हो गया है। सीज़न 14 के पहले एपिसोड में अमिताभ बच्चन(Amitabh Bachchan) के साथ गेस्ट बनकर आमिर खान (Aamir Khan) पहुंचे। आमिर के साथ-साथ पहले एपिसोड पर मेजर डीपी सिंह, कर्नल मिताली मधुमिता जैसे दिग्गजों ने भी शिरकत की। आमिर के साथ पहला शो काफी मज़ेदार रहा। सवाल और जवाब का सिलसिला चलते-चलते 50 लाख के सवाल पर जा अटका। 

दरअसल शो के पहले एपिसोड को पूरी तरह आज़ादी के जश्न के लिए समर्पित कर दिया गया। शो पर आज़ादी के गर्व का महापर्व मनाया गया। जहां महानायक अमिताभ बच्चन ने आमिर खान, कर्नल मिताली और मेजर डीपी सिंह से 50 लाख के लिए राजनिती से जुड़ा एक सवाल पूछा। इस सवाल पर आकर ना सिर्फ मिस्टर परफेक्शनिस्ट बल्कि उनके साथ बाकि सब भी इस सवाल को लेकर कंफ्यूज़ नजर आए। सवाल था कि -

कौन से भारतीय राष्ट्रपतियों की जोड़ी ने एक दूसरे को भारत रत्न प्रदान किया है? इस सवाल के चार ऑप्शन इस तरह से थे।

  • 1. एस राधा कृष्णन-वीवि गिरि
  • 2. वीवी गिरी-जाकिर हुसैन
  • 3. जाकिर हुसैन-प्रतिभापाटिल
  • 4. राजेंद्र प्रसाद-एस राधाकृष्णन

Koffee With Karan 7: इस वजह से करण के शो में नहीं आना चाहती तापसी पन्नू, कह दी दो टूक बात

 

काफी सोच-समझने के बाद आमिर ने 50-50 लाइफलाइन का इस्तेमाल किया गया। लाइफलाइन यूज़ करने के बाद आमिर को अपने सवाल का सही जवाब मिल गया और उन्होंने 50 लाख की राशि जीत ली। बता दें - सवाल का सही जवाब है नंबर 4 यानी राजेंद्र प्रसाद-एस राधाकृष्णन। 

Kiara Advani Look: पार्टी में सिर्फ ब्लेजर पहन पहुंचीं कियारा आडवाणी, यूज़र्स ने मचाई हाय तौबा

वहीं हाल ही में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में अमिताभ ने शो के बारे में बात की। बिग बी ने बात करते हुए कहा कि बिजनेसमैन से लेकर यूट्यूबर तक, विभिन्न क्षेत्रों के लोगों को शो में भाग लेते हुए देखकर खुशी हुई। आमिताभ ने आगे कहा “मेरा काम केवल प्रश्न पूछना है, लेकिन जीवन के प्रति उनकी जिज्ञासा और उनके पास जो उत्तर हैं, वे प्रशंसा के योग्य हैं।” बता दें - अमिताभ बच्चन 'कौन बनेगा करोड़पति 14' का फैंस बेसब्री के साथ इंतज़ार करते रहते हैं। इस बार ये शो 232 दिनों के बाद वापस आया है। शो के चाहनेवाले काफी खुश हैं।  

navratri-2022