Koffee With Karan 7: इस वजह से करण के शो में नहीं आना चाहती तापसी पन्नू, कह दी दो टूक बात

तापसी पन्नू की फिल्म 'दोबारा' जल्द ही रिलीज होने वाली है। फिल्म 'दोबारा' को एकता कपूर ने प्रोड्यूस किया है।

Poonam Shukla Written By: Poonam Shukla
Published on: August 07, 2022 20:48 IST
file- India TV Hindi News
Image Source : FILE Koffee With Karan 7

Koffee With Karan 7: तापसी पन्नू की फिल्म 'दोबारा' जल्द ही रिलीज होने वाली है। वहीं इस फिल्म का तापसी जोरों से प्रमोशन भी कर रही हैं। इस फिल्म को अनुराग कश्यप ने निर्देशित किया है। अनुराग कश्यप के साथ तापसी फिल्म के प्रचार के सिलसिले में एक इवेंट में पहुंचीं थी। उसी जगह अन्य कमरे में करण जौहर अपने चैट शो 'कॉफी विद करण' के प्रमोशन के सिलसिले में पहुंचे थे। इसी दौरान तापसी से करण के शो में हिस्सा बनने को लेकर सवाल पूछा गया। जिसका जवाब तापसी पन्नू ने ऐसा दिया जिसे सुनते ही लोग हक्का-बक्का हो गए।

Kiara Advani Look: पार्टी में सिर्फ ब्लेजर पहन पहुंचीं कियारा आडवाणी, यूज़र्स ने मचाई हाय तौबा

बता दें तापसी को उनकी हाजिर जवाबी के लिए जाना जाता है। वहीं तापसी पन्नू ने 'कॉफी विद करण 7' में नहीं बुलाए जाने पर कहा कि उनकी सेक्स लाइफ बहुत इंटरेस्टिंग नहीं है कि उन्हें 'कॉफी विद करण' में आमंत्रित किया जा सके। तापसी ने ये जवाब इसलिए दिया क्योंकि अभी तक शो में जितने भी मेहमान आए हैं, करण जौहर ने उनसे उनकी सेक्स लाइफ पर बातें करते दिखे। ये बड़ी वजह थी कि शो के ऐसे कई प्रोमोज वायरल हुए जिसमें सेलिब्रिटीज सेक्स पर खुलकर बातें करते दिखे।

इस दिन रिलीज होगी फिल्म

फिल्म 'दोबारा' को एकता कपूर ने प्रोड्यूस किया है। तापसी ने इससे पहले अनुराग कश्यप की फिल्म 'मनमर्जियां' में काम किया था। तापसी हाल ही में शाबाश मिथु में नजर आई थीं। इस फिल्म में उन्होंने मिताली राज का किरदार निभाया था। फिल्म में उनकी एक्टिंग की काफी तारीफ हुई थी। 'दोबारा' 19 अगस्त  को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Aamir Khan की फ़िल्म विरोध के बाद भी कर रही कमाल, तेज हुई एडवांस बुकिंग की रफ़्तार

Latest Bollywood News

navratri-2022