Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: मेकर्स को मिले नए तारक मेहता, अब ये एक्टर निभाएगा बड़ा रोल

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah's New Mehta Sahib: बीते दिनों से शो के सूत्रधार यानी तारक मेहता की कमी दर्शकों को खल रही थी। लेकिन अब मेकर्स ने शो के लिए नए मेहता साहब खोज लिए हैं।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: August 24, 2022 9:17 IST
Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM_TAARAKMEHTAKAOOLTAHCHASHMAHFAN Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah

Highlights

  • शो में दिखेंगे अब नए मेहता साहब
  • जानिए किस एक्टर की होने वाली है एंट्री

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah's New Mehta Sahib: TRP लिस्ट में सबसे टॉप पर रहने वाले टीवी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) को लेकर एक बड़ी जानकारी सामने आ रही है। बीते कुछ दिन से शो में सूत्रधार 'मेहता साहब' का किरदार नजर नहीं आ रहा है। क्योंकि कवि और अभिनेता शैलेश लोढ़ा (Shailesh Lodha) ने शो छोड़ दिया था। वहीं अब खुशखबरी की बात यह है कि मेकर्स ने नए मेहता साहब की तलाश कर ली है। 

मिल गया शैलेश लोढ़ा का रिप्लेसमेंट 

दरअसल, कवि और एक्टर शैलेश लोढ़ा (Shailesh Lodha) ही पिछले 14  साल से तारक मेहता का किरदार निभा रहे थे। लेकिन कुछ समय पहले उन्होंने शो को छोड़ने का फैसला सुना दिया था। जिसके बाद से लगातार शो के मेकर्स और शैलेश के बीच कहा सुनी की बातें भी सामने आईं। जिसके बाद काफी जल्दी ही मेकर्स ने शैलेश लोढ़ा का रिप्लेसमेंट खोज लिया है। 

Raj Purohit as new Taarak Mehta

Image Source : INSTAGRAM
Raj Purohit as new Taarak Mehta

जानिए कौन हैं नए मेहता साहब 

तो यह तो सही है कि शैलेश लोढ़ा ने अब शो को अलविदा कह दिया है और अब वो शो का हिस्सा नहीं हैं। अब मीडिया रिपोर्ट्स सामने आ रही हैं कि टीवी और फिल्म एक्टर राज पुरोहित जल्द ही नए मेहता साहब के रूप में नजर आने वाले हैं।

असल जिंदगी में बोल्ड बाला हैं टीवी की भोली-भाली गोपी बहू, See Photos

आपको बता दें कि राज पुरोहित 'बालिका वधू', 'जब हम तुम', 'लागी तुझसे लगन' जैसे सीरियल्स में नजर आ चुके हैं। हालांकि अब तक इस मामले में मेकर्स ने कोई ऑफिशियल ऐलान नहीं किया है। 

अमिताभ बच्चन को हुआ कोरोना, ट्वीट करके दी जानकारी

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन