Devoleena Bhattacharjee Birthday: असल जिंदगी में बोल्ड बाला हैं टीवी की भोली-भाली गोपी बहू

Devoleena Bhattacharjee Birthday: 'साथ निभाना साथिया' की 'गोपी' बहु यानी देवोलीना आज 22 अगस्त को अपना 37वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Updated on: August 22, 2022 15:42 IST
Devoleena Bhattacharjee Birthday- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM_DEVOLEENABHATTACHARJEE Devoleena Bhattacharjee Birthday

Highlights

  • सोशल मीडिया पर हैं खूब एक्टिव
  • ज्वैलरी डिजाइनर हैं देवोलीना

Devoleena Bhattacharjee Birthday: जब भी किसी सीधी-सादी बहू की बात होती तो लोगों को टीवी शो 'साथ निभाना साथिया' की 'गोपी' बहू याद आती है। क्योंकि वह हमेशा साड़ी में सिर पर पल्लू लिए संस्कारी अवतार में दिखती है और कभी किसी से झगड़ा नहीं करती। लेकिन इस किरदार को निभाकर फेमस हुईं एक्ट्रेस  देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) असल जिंदगी में जरा भी ऐसी नहीं हैं। वह बेबाक और बोल्ड हैं। साथ ही काफी स्टाइलिश भी हैं। देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) आज 22 अगस्त को अपना 37वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं। इस मौके पर जानते हैं उनके बारे में कुछ खास बातें। 

सोशल मीडिया पर हैं खूब एक्टिव 

देवोलीना भट्टाचार्जी की फैन फॉलोइंग काफी तगड़ी है। वह टीवी इंडस्ट्री की सबसे फेमस एक्ट्रेस में शुमार हैं। वह सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव हैं और आए दिन अपने बोल्ड तस्वीरें और वीडियोज शेयर करके अपने फैंस को सरप्राइज करती रहती हैं। वह अपने फैंस से कनेक्शन बनाए रखने के लिए सोशल मीडिया पर अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ के अपडेट देती रहती हैं। अक्सर उनकी सिजलिंग औऱ रिवीलिंग फोटो सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं।

बंगाली बाला ने दिल्ली में की पढ़ाई 

पर्सनल लाइफ की बात करें तो देवोलीना का जन्म असम में हुआ था। देवोलीना भट्टाचार्जी बंगाली परिवार से हैं। उन्होंने अपनी शुरुआती पढ़ाई भी वहीं से की। लेकिन हायर एजुकेशन के लिए देवोलीना दिल्ली पहुंचीं। जहां से उन्होंने ग्रेजुएशन की डिग्री ली। 

ज्वैलरी डिजाइनर हैं देवोलीना 

देवोलीना के एक्टिंग और डांसिंग स्किल का तो हर कोई दीवाना है। वह एक ट्रेंड भरतनाट्यम डांसर भी हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं कि वह एक ज्वैलरी डिजाइनर भी हैं। जी हां, देवोलीना ने दिल्ली के नेशनल इंस्टीस्ट्यूट ऑफ फैशन एंड टेक्नोलॉजी से ग्रेजुएशन की पढ़ाई की है।

'बिग बॉस 13' में लिया हिस्सा

देवोलीना को ज्यादा नाम 'बिग बॉस 13' में एंट्री करने बाद मिला। शो में उन्होंने कई लोगों से पंगे लिए। वह काफी बेबाकी से अपनी बात कहती दिखाई दी। इसलिए उन्हें लोगों का खूब प्यार मिला। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन