फिल्म Haddi का पोस्टर देख फैंस ने अर्चना पूरन सिंह से की नवाजुद्दीन की तुलना, फिर एक्ट्रेस ने दिया ये जवाब

जी स्टूडियो के बैनर तले बनी फिल्म 'हड्डी' के मेकर्स ने फिल्म का पोस्टर रिलीज कर दिया है। कई लोग नवाजुद्दीन सिद्दीकी की तुलना अर्चना पूरन सिंह से कर रहे हैं।

Poonam Shukla Written By: Poonam Shukla
Published on: August 24, 2022 7:52 IST
file- India TV Hindi
Image Source : FILE फिल्म Haddi

Haddi: नवाजुद्दीन सिद्दीकी की फिल्म 'हड्डी' जल्द ही रिलीज होने वाली है। नवाजुद्दीन सिद्दीकी अपनी दमदार एक्टिंग के लिए जाने जाते हैं। जी स्टूडियो के बैनर तले बनी फिल्म 'हड्डी' के मेकर्स ने फिल्म का पोस्टर रिलीज कर दिया है। जिसके बाद से फैंस पोस्टर में अलग-अलग कमेंट कर रहे हैं। इस लुक में नवाज को देख फैंस मान ही नहीं रहे हैं की वह नवाजुद्दीन सिद्दीकी हैं। वहीं कई लोग नवाजुद्दीन सिद्दीकी की तुलना अर्चना पूरन सिंह से कर रहे हैं। 

जब से फिल्म का पोस्टर रिलीज हुआ तब से जमकर वायरल हो रहा है। इस पोस्टर में नवाजुद्दीन सिद्दीकी महाराजा कुर्सी पर बैठे हैं और उनके हाथ खून से सने हैं। वहीं कुर्सी के बगल में एक पैना हथियार रखा हुआ है। इस पोस्टर में नवाजुद्दीन मेल गेटअप में नहीं फीमेल गेटअप में नजर आ रहे हैं। इस लुक में  नवाजुद्दीन को पहचानना एकदम मुश्किल है। उन्होंने ग्रे कलर का शिमरी गाउन पहना हुआ है और उनके बाल खुले है।

अर्चना ने कहा ये मेरी तारीफ है 

फिल्म के पोस्टर रिलीज होते ही लोग उसपे जमकर कमेंट कर रहे हैं। वहीं कुछ लोगों का मानना है की इस लुक में नवाज अर्चना पूरन सिंह के जैसे लग रहे हैं। वहीं इस पर अर्चना ने कहा कि नवाज से मेरी तुलना मेरे लिए तारीफ की बात है। अर्चना ने आगे कहा कि हेयरस्टाइल के कारण नवाज का लुक मेरी तरह लग रहा है। कपिल शर्मा शो की शुरूआत में जब मैं आई थी तब साइड पटिंग करती थी। इसलिए लोगों को नवाज और मेरा लुक एक जैसा लगा होगा।

 ये किरदार मुझे और निखारेगा 

वहीं इस किरदार को लेकर नवाजुद्दीन सिद्दीकी का कहना है कि 'मैंने अलग-अलग दिलचस्प किरदार निभाए हैं, लेकिन 'हड्डी' एक अनोखा और खास किरदार होगा क्योंकि ऐसा किरदार मैंने पहले कभी नहीं किया। यह मुझे एक अभिनेता के रूप में मुझे और निखारेगा। 'हड्डी' जी स्टूडियोज, आनंदिता स्टूडियोज (राधिका नंदा, संजय साहा) ने मिलकर प्रोड्यूस किया है और अक्षत अजय शर्मा द्वारा निर्देशित एक नियोर रिवेंज ड्रामा है। इसे साल 2023 में रिलीज किया जाएगा।

Sonali Phogat Last Video: मौत से कुछ देर पहले ही सोनाली ने बनाया था ये वीडियो

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन