Friday, March 29, 2024
Advertisement

Anupamaa, Yeh Rishta Kya Kehlata Hai और Imlie में आने वाले हैं चौंकाने वाले ट्विस्ट

Anupamaa, Yeh Rishta Kya Kehlata Hai, Bade Achche Lagte Hain, Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin, Naagin 6 और Imlie जैसे शो में आने वाले हैं कुछ ऐसे चौंकाने वाले ट्विस्ट जो आपको टीवी स्क्रीन से बांधे रखेंगे। 

Jyoti Jaiswal Written by: Jyoti Jaiswal @TheJyotiJaiswal
Published on: May 24, 2022 13:28 IST
Anupamaa, Yeh Rishta Kya Kehlata Hai और Imlie- India TV Hindi
Image Source : TWITTER- FAN PAGE Anupamaa, Yeh Rishta Kya Kehlata Hai और Imlie

अनुपमा, गुम हैं किसी के प्यार में, ये रिश्ता क्या कहलाता है, बड़े अच्छे लगते हैं 2, नागिन 6 और इमली सहित आपके पसंदीदा शो में कई चौंकाने वाले ट्विस्ट आने वाले हैं, जो आपको टीवी स्क्रीन से बांधे रखेंगे। मेकर्स अपने फैंस को खुश करने के लिए कोई मौका नहीं गंवाना चाहते हैं, इसलिए तो शो में कई मजेदार ट्विस्ट देखने को मिलने वाले हैं।  

अनुज कपाड़िया यानी कि गौरव खन्ना और अनुपमा उर्फ रूपाली गांगुली अब मिस्टर एंड मिसेज बन चुके हैं। रूपाली और गौरव को सोशल मीडिया पर खूब प्यार मिल रहा है। हालांकि, शादी के बाद का सफर अनुपमा के लिए आसान नहीं होगा। शो में कई ट्विस्ट होंगे। अनुज के परिवार की अनुपमा में एंट्री होने वाली है, वे इस शादी से खुश नहीं होंगे। वहीं ईर्ष्यालु वनराज यानी कि​सुधांशु पांडे भी अनुज और अनुपमा के बीच मतभेद पैदा करने की कोशिश करेगा।

अनुपमा आने वाला ट्विस्ट (Anupamaa)

ये रिश्ता क्या कहलाता है चौंकाने वाला ट्विस्ट (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai)

ये रिश्ता क्या कहलाता है में हमने देखा था कि अक्षरा ने जो सास-ससुर के लिए एनिवर्सरी का प्लान बनाया था, उससे अभिमन्यु नाराज हो जाता है, बाद में अक्षरा की तबीयत खराब हो जाती है और अभिमन्यु उसे वापस लेकर आता है। अभिमन्यु आने वाले एपिसोड में अक्षरा को समझाएगा कि वो उसके परिवार को बदलने की कोशिश न करे। अब आप अक्षरा का बदला रूप देखेंगे वो हर्ष बिड़ला को पलटकर जवाब देती दिखेगी। 

नागिन 6 का रोमांचकारी ट्विस्ट (Naagin 6)

प्रथा उर्फ​तेजस्वी प्रकाश को पता चल गया है कि सीमा यानी कि सुधा चंद्रन एक अच्छी इंसान नहीं है। उसके लिए एक और झटका होगा क्योंकि वह 7 वें मास्टरमाइंड के रूप में सामने आएगी जो देश में कयामत लाने पर आमादा है। आने वाले एपिसोड में प्रथा, सीमा का संहार करेगी और सीमा कोमा में चली जाएगी, इसका खुलासा सुधा चंद्रन भी कर चुकी हैं।

कुंडली भाग्य का अपकमिंग ट्विस्ट (Kundali Bhagya)

करण उर्फ​धीरज धूपर और प्रीता यानी कि​श्रद्धा आर्या के बीच गलतफहमी पैदा हो रही है। चर्चा है कि प्रीता मान जाएगी कि करण किसी और से शादी करने जा रहा है। इससे गलतफहमियां बढ़ेंगी और दोनों के रिश्तों में और दरार पैदा होगी।

गुम है किसी के प्यार में आएगा चौंकाने वाला ट्विस्ट (Ghum Hai Kisi Ke Pyaar Mein)

सई उर्फ आयशा सिंह पर गुम है किसी के प्यार में के आने वाले एपिसोड में हत्या का आरोप लगाया जाएगा। सीनियर डॉक्टर की वजह से हाई प्रोफाइल केस में मरीज की मौत हो जाएगी। मगर सई को उसके लिए दोषी ठहराया जाएगा। विराट उर्फ नील भट्ट सई को हत्या के आरोप में गिरफ्तार करेंगे। 

इमली का सैड ट्विस्ट (Imlie)

इमली के आने वाले एपिसोड फैंस के लिए दुखद होने वाले हैं। क्योंकि इमली और आर्यन में गलतफहमी हो जाएगी और इसकी वजह ज्योति है। इमली को जहां पता चलता है कि वो मां बनने वाली है, वहीं आर्यन को पता चलता है कि वो कभी पिता नहीं बन सकता है। ऐसे में दोनों के बीच गलतफहमी होना लाजिमी थी।

उड़ारियां Udaariyan

उड़ारियां के अपकमिंग एपिसोड में तान्या तेजो बनकर फतेह के घर पहुंचेगी। जैस्मिन को लगेगा कि उसने तेजो के कारण अपना प्यार खो दिया है और वह बदला लेने की कोशिश करेगी। वह फतेह को पाने के लिए तान्या पर हमला करेगी।

इसे भी पढ़ें-

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: प्रेग्नेंट है अक्षरा? गोयनका हाउस में हुई बेहोश

Imlie: इमली और आर्यन की शादीशुदा जिंदगी में आएगा सबसे बड़ा तूफान, ज्योति का ये कांड पड़ेगा बहुत भारी

Anupamaa: अनुपमा और अनुज का कार वाला रोमांस देख फैंस हुए खुश, लेकिन अब आएगा बड़ा ट्विस्ट

Bhool Bhulaiyaa 2 Box Office Collection: वीकेंड पर कार्तिक आर्यन की फिल्म पर दर्शकों ने लुटाया प्यार, इतनी हो गई कमाई

Dhaakad Box Office Collection: 'भूल भुलैया 2' की कमाई की आंधी में उड़ी कंगना रनौत की फिल्म 'धाकड़', नहीं मिल पा रहे हैं दर्शक

Bhool Bhulaiyaa 2: कभी बाइक से तो कभी ऑटो रिक्शा से फैंस का प्यार देखने थिएटर्स पहुंचे कार्तिक आर्यन

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement