Friday, April 26, 2024
Advertisement

Anupama में एंट्री लेंगे 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के मोहसिन खान? अनेरी वजानी ने छोड़ा शो

‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) में कार्तिक का रोल निभाकर मशहूर हुए एक्टर मोहसिन खान (Mohsin Khan) 'अनुपमा' में एंट्री लेने वाले हैं।

Jyoti Jaiswal Written by: Jyoti Jaiswal @TheJyotiJaiswal
Published on: May 17, 2022 15:05 IST
Anupama में मोहसिन खान की एंट्री- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Anupama में मोहसिन खान की एंट्री

Highlights

  • 'अनुपमा' में मोहसिन खान की एंट्री हो सकती है
  • अनेरी वजानी ने 'अनुपमा' शो छोड़ दिया है
  • अनेरी वजानी 'खतरों के खिलाड़ी 12' में नजर आ सकती हैं।

Anupama: स्टार प्लस के मशहूर सीरियल ‘अनुपमा’ (Anupamaa) में रूपाली गांगुली, गौरव खन्ना और सुधांशु पांडे लीड रोल में हैं। इस शो में गौरव खन्ना अनुज कपाड़िया का रोल प्ले करते हैं जिसकी शादी अनुपमा यानी कि रूपाली गांगुली से होने वाली है। अब इस शो को लेकर बड़ी खबर आई है। शो में अनुज कपाड़िया की बहन मालविका के रोल में नजर आने वाली एक्ट्रेस अनेरी वजानी ने शो को अलविदा कह दिया है। खबर है कि वो स्टंट रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी 12' नजर आएंगी इसलिए वो ये शो छोड़ रहे हैं। वहीं शो को लेकर ये भी कहा जा रहा है कि ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) में कार्तिक का रोल निभाकर मशहूर हुए एक्टर मोहसिन खान (Mohsin Khan) 'अनुपमा' में एंट्री लेने वाले हैं।

अनेरी वजानी छोड़ेंगी अनुपमा शो?

‘अनुपमा’ (Anupamaa) टीवी का नंबर वन शो है, दर्शकों के बीच शो की लोकप्रियता इतनी है कि हमेशा टीआरपी की लिस्ट में ये शो नंबर वन पर रहता है। शो में अक्सर ऐसे ट्विस्ट और टर्न आते हैं कि लोग इस शो से जुड़े रहते हैं, साथ ही अनुपमा की कहानी से लोग खुद को रिलेट कर पाते हैं। शो में मालविका का किरदार निभा रहीं एक्ट्रेस अनेरी वजानी (Aneri Vajani) का किरदार फैंस को खूब पसंद आया था, मगर अब वो जल्द ही इसे अलविदा कहने वाली हैं। वहीं दूसरी खबर ये है कि 'ये रिश्ता क्या कहलाता है’ (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) के मोहसिन खान (Mohsin Khan) ‘अनुपमा’ में नजर आने वाले हैं।

‘खतरों के खिलाड़ी 12’ में नजर आएंगी अनेरी वजानी

खबरों के मुताबिक अनेरी वजानी ‘अनुपमा’ शो इसलिए छोड़ रही हैं क्योंकि वो रोहित शेट्टी ( Rohit Shetty) के स्टंट रियलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी 12’ में नजर आने वाली हैं। अनेरी शो को लेकर काफी एक्साइटेड हैं। 

Anupama में मोहसिन खान की एंट्री

Image Source : INSTAGRAM
Anupama में मोहसिन खान की एंट्री

मोहसिन खान लेंगे अनुपमा में एंट्री?

खबरों के मुताबिक रूपाली गांगुली (Rupali Ganguly) के शो‘अनुपमा’ (Anupamaa) को अनेरी वजानी ने अलविदा कह दिया है, इस बारे में कोई ऑफिशियल स्टेटमेंट नहीं आया है। मगर‘अनुपमा’ (Anupamaa) के शूटिंग सेट से एक फोटो वायरल हो रही है जिसमें अनेरी वजानी के साथ मोहसिन खान कुर्ता पायजामा पहने हुए नजर आ रहे हैं। इसी से कयास लगाया जा रहा है कि मोहसिन शो में एंट्री लेंगे। ये तस्वीर खुद मोहसिन खान ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है।

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Spoiler: अक्षरा का म्यूजिक डिपार्टमेंट होगा बंद, लेने वाली है वो बड़ा फैसला

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: तारक मेहता का उल्टा चश्मा के फैंस के लिए बुरी खबर, ये मशहूर चेहरा छोड़ देगा शो?

दाढ़ी-मूंछ पर मजाक बनाकर मुश्किल में पड़ी भारती सिंह, माफी मांगने के बाद भी कॉमेडियन पर दर्ज हुआ केस

Nushrratt Bharuccha Birthday: 20 साल के एक्टिंग करियर में फ्लॉप रहीं शुरुआती फिल्में, मगर आज हैं बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस में एक

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement