1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. मनोरंजन
  4. टीवी
  5. दाढ़ी-मूंछ पर मजाक बनाकर मुश्किल में पड़ी भारती सिंह, माफी मांगने के बाद भी कॉमेडियन पर दर्ज हुआ केस

दाढ़ी-मूंछ पर मजाक बनाकर मुश्किल में पड़ी भारती सिंह, माफी मांगने के बाद भी कॉमेडियन पर दर्ज हुआ केस

Bharti Singh: भारती सिंह के लिए उनका पुराना वीडियो ही उन्हें मुश्किलों में डाल दिया है। जिसे लेकर अब केस फाइल किया जा चुका है।

Himanshu Tiwari Written by: Himanshu Tiwari
Published on: May 17, 2022 7:59 IST
Bharti Singh- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/BHARTI SINGH Bharti Singh

Bharti Singh: मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह (Bharti Singh) का एक पुराना वीडियो उनके लिए नई मुसीबत बन गया है। भारती सिंह का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह दाढ़ी और मूछों का मजाक उड़ा रही हैं। इस वीडियो के वायरल होने के बाद कई लोगों ने उन पर धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने का आरोप लगाया है। लोगों ने दावा किया कि भारती ने जो चुटकुले बनाए, वे सिख समुदाय के प्रति अपमानजनक थे। अब भारती सिंह ने इस पर अपनी एक नई प्रतिक्रिया दी है।

एक नए पोस्ट में उन तमाम दावों पर प्रतिक्रिया देते हुए भारती ने स्पष्ट किया कि उनका इरादा किसी समुदाय को चोट पहुंचाने का नहीं था। साथ ही, उन्होंने इसके लिए माफी भी मांगी और सभी से अनुरोध किया कि वे उनके शब्दों को गलत न समझें।

देखें वीडियो

लोगों की तरफ से विरोध का सामना करने के बाद, भारती ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो मैसेज शेयर किया। उन्होंने कहा, "एक वीडियो है जो पिछले 3 से 4 दिनों से वायरल हो रहा है, जिसमें दावा किया जा रहा है कि मैंने 'दाढ़ी मूंछ' का मजाक उड़ाया है। मैंने वीडियो को बार-बार देखा है और लोगों से इसे भी देखने का अनुरोध करती हूं क्योंकि मैंने किसी धर्म या जाति के खिलाफ कुछ नहीं कहा है। मैंने किसी धर्म का उल्लेख नहीं किया है या किसी पंजाबी का मजाक नहीं उड़ाया है।"

अपने वीडियो में भारती सिंह ने कहा, "मैं अपने दोस्त के साथ कॉमेडी कर रही थी लेकिन अगर इससे किसी भी वर्ग की भावनाओं को ठेस पहुंची है, तो मैं हाथ जोड़कर माफी मांगती हूं। मैं खुद एक पंजाबी हूं, मैं अमृतसर में पैदा हुई थी और मैं हमेशा उनका सम्मान करती हूं। मुझे पंजाबी होने पर गर्व है।"

वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में भारती ने लोगों से उनकी भावनाओं को ठेस पहुंचाने के लिए उन्हें माफ करने को कहा। उन्होंने लिखा, "मैं कॉमेडी कारती हूं लोगों को खुश करने के लिए ना कि किसी का दिल दुखने के लिए। अगर मेरी किसी बात से कोई हर्ट हुआ हो तो माफ कर देना आपकी बहन समझ के।"

भारती सिंह के खिलाफ दर्ज हुआ केस

उधर इस वीडियो पर संज्ञान लेते हुए एसजीपीसी (SGPC) ने सोमवार को उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है। भारती सिंह के खिलाफ आईपीसी की धारा 295-A के तहत ठाणे के पुलिस थाने में मामला दर्ज कर लिया गया है। 

ये भी पढ़ें - 

Mohanlal को पेशी के लिए ED ने भेजा समन, एंटीक पीस डीलिंग का है मामला

मशहूर पॉप स्टार Britney Spears का हुआ मिसकैरेज, 12 साल छोटे पार्टनर के साथ बीते महीने किया था प्रेग्नेंसी अनाउंस

Andrew Symonds Death: बॉलीवुड से लेकर क्रिकेट जगत तक, एंड्रयू साइमंड्स के निधन पर नम हुई सभी की आंखें