1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. मनोरंजन
  4. बॉलीवुड
  5. Mohanlal को पेशी के लिए ED ने भेजा समन, एंटीक पीस डीलिंग का है मामला

Mohanlal को पेशी के लिए ED ने भेजा समन, एंटीक पीस डीलिंग का है मामला

Mohanlal: मोहनलाल पर्यटकों में से थे जिन्होंने मावुंकल के 'संग्रहालय' का दौरा किया था और ईडी यह जानने की कोशिश करेगी कि उन्हें डीलर के बारे में कैसे पता चला।

Himanshu Tiwari Edited by: Himanshu Tiwari
Updated on: May 15, 2022 12:32 IST
Mohanlal- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/MOHANLAL Mohanlal

Mohanlal: केरल के कोच्चि में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) की यनिट ने सुपरस्टार मोहनलाल को नोटिस जारी कर उन्हें अगले सप्ताह उनके सामने पेश होने के लिए कहा है। लोकप्रिय फिल्म स्टार ने मावुंकल के 'संग्रहालय' का दौरा किया था, जहां अभिनेता को उसने अपना नकली 'प्राचीन' संग्रह दिखाया था।

मावुंकल ने अपने संग्रहालय में प्राचीन वस्तुओं का प्रदर्शन करके कई हाई-प्रोफाइल मेहमानों को प्रभावित करने की कोशिश की थी। उसने दावा किया कि उसके पास 'मूसा के कर्मचारी' शीर्षक कलाकृति और चांदी के 30 प्रचीन सिक्के हैं, जिनमें से दो ऐसे सिक्के हैं, जो जूडस ने यीशु मसीह को धोखा देने के लिए थे।

पुलिस ने कहा कि उसने टीपू सुल्तान द्वारा इस्तेमाल किए जाने वाले सिंहासन के साथ-साथ पुराने कुरान, बाइबिल और भगवद गीता की पुरानी हस्तलिखित प्रतियां भी उसके पास थी। मावुंकल कई वीआईपी को अपने महलनुमा आवास में लाते थे, जिसके एक हिस्से को उनकी 'कीमती' प्राचीन वस्तुओं को रखने के लिए संग्रहालय में बदल दिया गया था।

मोहनलाल पर्यटकों में से थे और ईडी यह जानने की कोशिश करेगी कि उन्हें डीलर के बारे में कैसे पता चला। अब तक, ईडी ने कुछ लोगों से इसी तरह के बयान लिए हैं और केरल सरकार ने आईजीपी जी. लक्ष्मण को उसके कथित करीबी संबंधों के लिए निलंबित कर दिया था। लक्ष्मण को इस सप्ताह ईडी के अधिकारियों के सामने पेश होना था, लेकिन अभी तक पेश नहीं हुए हैं।

(आईएएनएस इनपुट के साथ)

 

यहां पढ़ें

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai, Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin और Anupamaa में आने वाले हैं जबरदस्त ट्विस्ट

Panchayat 2: फुलेरा गांव के पंचायत सचिव की फिर बढ़ी मुश्किलें, रिलीज हुआ मजेदार ट्रेलर

Major Trailer: साउथ की फिल्मों से क्यों पिछड़ रहा है बॉलीवुड? अदिवि शेष की फिल्म का ट्रेलर देखिए और समझिए