1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. मनोरंजन
  4. बॉलीवुड
  5. Major Trailer: साउथ की फिल्मों से क्यों पिछड़ रहा है बॉलीवुड? अदिवि शेष की फिल्म का ट्रेलर देखिए और समझिए

Major Trailer: साउथ की फिल्मों से क्यों पिछड़ रहा है बॉलीवुड? अदिवि शेष की फिल्म का ट्रेलर देखिए और समझिए

Major Trailer: इस फिल्म का ट्रेलर तीन भाषा - हिंदी, मलयालन और तेलुगु में 9 मई को रिलीज किया गया। अदिवि शेष फिल्म में लीड रोल में हैं।

Himanshu Tiwari Edited by: Himanshu Tiwari
Published on: May 09, 2022 21:08 IST
Major Trailer- India TV Hindi News
Image Source : TWITTER/@ADIVISESH Major Trailer

Major Trailer: शहीद मेजर संदीप उन्नीकृष्णन की जिंदगी पर आधारित फिल्म 'मेजर' का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। 26/11 के मुंबई हमले में मेजर संदीप उन्नीकृष्णन की शहादत हुई थी। उन्होंने देश के लिए लड़ते हुए अपनी जान गवाई। रिलीज किया गया ट्रेलर काफी शानदार है। ट्रेलर में मेजर संदीप उन्नीकृष्णन के बचपन से लेकर उनके मेजर बनने के बाद बहादुरी से लड़ते हुए उनकी शहादत की तस्वीर पेश की गई है। फिल्म में अदिवि शेष ने मेजर संदीप उन्नीकृष्णन की भूमिका निभाई है।

देखें ट्रेलर

Janhit Mein Jaari Trailer: नुसरत भरूचा की फिल्म कॉमेडी के साथ दे रही है शानदार सोशल मैसेज

इस फिल्म का ट्रेलर तीन भाषा - हिंदी, मलयालन और तेलुगु में 9 मई को रिलीज किया गया। साउथ के सुपरस्टार महेश बाबू की प्रोडक्शन कंपनी के बैनर तले इस फिल्म को रिलीज किया जाएगा। हाल के दिनों में सेना की बहादुरी पर कई फिल्में और वेब सीरीज बन चुकी है मगर इस फिल्म के जरिए निर्माताओं ने लोगों में एक अलग देशभक्ति की अलख जगाने की कोशिश की है। 

Khatron Ke Khiladi 12: प्रतीक सहजपाल से लेकर रुबीना दिलैक तक, ये कंटेस्टेंट्स करेंगे स्टंट्स से दो-दो हाथ

इन दिनों साउथ की फिल्मों की धूम है। साउथ की फिल्मों के लिए अब भाषाएं बैरियर नहीं रह गई हैं। बड़े स्तर पर रिलीज की जाने वाली साउथ की फिल्मों को हिंदी के दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं। पुष्पा, आरआरआर और फिर केजीएफ 2 की सफलता से इस बात का अंदाजा लगाया जा सकता है कि अब लोग बॉलीवुड की घिसी पिटी कहानियों से ऊबने लगे हैं। 

Doctor Strange in the Multiverse of Madness box office collection: 3 दिन में 100 करोड़ के करीब पहुंची कमाई

बहरहाल फिल्म मेजर के कलाकारों की बात करें तो फिल्म में अदिवि शेष के अलावा, शोभिता धुलिपाला, सई मांजरेकर और प्रकाश राज अहम भूमिका में हैं। फिल्म का निर्देशन शशि किरण टिक्का कर रहे हैं और इस फिल्म सोनी पिक्चर फिल्म्स इंडिया के साथ मिलकर कर तैयार किया जा रहा है।

Latest Bollywood News