Thursday, April 25, 2024
Advertisement

Doctor Strange in the Multiverse of Madness box office collection: 3 दिन में 100 करोड़ के करीब पहुंची कमाई

डॉक्टर स्ट्रेंज इन द मल्टीवर्स ऑफ मैडनेस भारत में 6 मई को रिलीज हुई है।

Jyoti Jaiswal Edited by: Jyoti Jaiswal @TheJyotiJaiswal
Published on: May 09, 2022 9:21 IST
Doctor Strange in the Multiverse of Madness box office collection- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Doctor Strange in the Multiverse of Madness box office collection

Highlights

  • डॉक्टर स्ट्रेंज इन द मल्टीवर्स ऑफ मैडनेस ने रिलीज होने से पहले ही एडवांस बुकिंग से 10 करोड़ रुपये बटोरे थे
  • डॉक्टर स्ट्रेंज इन द मल्टीवर्स ऑफ मैडनेस विश्व स्तर पर भी शानदार बिजनेस कर रही है
  • बेनेडिक्ट के अलावा फिल्म में एलिजाबेथ ऑलसेन भी अहम रोल में हैं, जो वांडा के रोल में नजर आती हैं

Doctor Strange in the Multiverse of Madness box office collection Day 3: मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स की फिल्म 'डॉक्टर स्ट्रेंज इन द मल्टीवर्स ऑफ मैडनेस' भारत में दमदार कमाई कर रही है। बेनेडिक्ट कंबरबैच की फिल्म ने 3 दिन में 97 करोड़ का बिजनेस कर लिया है। फिल्म में डॉक्टर स्टीफन स्ट्रेंज का रोल बेनेडिक्ट कंबरबैच ने किया है। फैंस लंबे समय से मार्वल स्टूडियोज की फिल्म डॉक्टर स्ट्रेंज इन द मल्टीवर्स ऑफ मैडनेस का इंतजार कर रहे थे, भारत में 6 मई को इस फिल्म को रिलीज किया गया। कहने की जरूरत नहीं है कि फिल्म ने पहले दिन ही 30 करोड़ रुपये के कलेक्शन के साथ देश में शानदार ओपनिंग की थी। और तीसरे दिन के अंत तक, डॉक्टर स्ट्रेंज 2 ने भारत में 97 करोड़ रुपये का बिजनेस किया।

Doctor Strange 2 box office collection Day 3

बेनेडिक्ट कंबरबैच की फिल्म डॉक्टर स्ट्रेंज इन द मल्टीवर्स ऑफ मैडनेस ने रिलीज होने से पहले ही एडवांस बुकिंग से 10 करोड़ रुपये बटोरे थे। यह भारत में 6 मई, 2022 को अंग्रेजी, हिंदी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम सहित कई भाषाओं में रिलीज़ हुई थी। ट्रेड एनालिस्ट रमेश बाला के अनुसार, फिल्म ने तीन दिनों में 97 करोड़ रुपये की कमाई की है। भारत में शानदार शुरुआत के साथ, फिल्म स्पाइडरमैन: नो वे होम के भारत में बॉक्स ऑफिस कलेक्शन को पीछे छोड़ सकती है।

उनके ट्वीट में लिखा था, "#DoctorStrange 2 ने कोरिया, यूके, मैक्सिको और ब्राजील के बाद इंटरनेशनल में 5वें सबसे ऊंचे बाजार के शुरुआती सप्ताहांत में भारत में 12.7 मिलियन डॉलर [97 करोड़] की कमाई की।"

डॉक्टर स्ट्रेंज इन द मल्टीवर्स ऑफ मैडनेस विश्व स्तर पर भी शानदार बिजनेस कर रही है। सैम राइमी द्वारा निर्देशित, नई मार्वल फिल्म वहां से आगे बढ़ती है जहां से स्टीफन स्ट्रेंज ने स्पाइडर-मैन: नो वे होम में मल्टीवर्स को खोला था। बेनेडिक्ट के अलावा फिल्म में एलिजाबेथ ऑलसेन भी अहम रोल में हैं, जो वांडा के रोल में नजर आती हैं। उनके अलावा, फिल्म में चिवेटेल इजीओफ़ोर, बेनेडिक्ट वोंग, ज़ोचिटल गोमेज़, माइकल स्टुहलबर्ग और राचेल मैकएडम्स भी अहम रोल में हैं।

Doctor Strange 2 Post-Credit Scene: डॉक्टर स्ट्रेंज के लिए आने वाली है नई मुसीबत? जानिए पोस्ट क्रेडिट सीन्स में क्या हुआ

Khatron Ke Khiladi 12: प्रतीक सहजपाल से लेकर रुबीना दिलैक तक, ये कंटेस्टेंट्स करेंगे स्टंट्स से दो-दो हाथ

Janhit Mein Jaari Trailer: नुसरत भरूचा की फिल्म कॉमेडी के साथ दे रही है शानदार सोशल मैसेज

'धाकड़' के गाने को देख कंगना रनौत पर फिदा हुईं  शिल्पा शेट्टी, कमेंट बॉक्स में बांधे तारीफों के पुल

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Hollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement