Doctor Strange 2 Post-Credit Scene: डॉक्टर स्ट्रेंज के लिए आने वाली है नई मुसीबत? जानिए पोस्ट क्रेडिट सीन्स में क्या हुआ

 Doctor Strange 2 Post-Credit Scene: मार्वल की फिल्मों में एक हिस्सा पोस्ट-क्रेडिट सीन्स का भी रहता है। 

Himanshu Tiwari Edited by: Himanshu Tiwari
Published on: May 08, 2022 16:44 IST
Doctor Strange 2 Post-Credit Scene- India TV Hindi
Image Source : MARVEL.COM Doctor Strange 2 Post-Credit Scene

Doctor Strange 2 Post-Credit Scene:  बेनेडिक्ट कंबरबैच स्टारर 'डॉक्टर स्ट्रेंज इन द मल्टीवर्स ऑफ मैडनेस' बीते शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज की गई। यह फिल्म दुनिया भर के बॉक्स ऑफिस पर शानदार परफॉर्म कर रही है। जैसा कि हम सभी जानते हैं कि मार्वल की फिल्मों में एक हिस्सा पोस्ट-क्रेडिट सीन्स का भी रहता है। आइए हम आपको बताते हैं कि डॉक्टर स्ट्रेंज 2 के पोस्ट क्रेडिट सीन्स में क्या था?

'धाकड़' के गाने को देख कंगना रनौत पर फिदा हुईं  शिल्पा शेट्टी, कमेंट बॉक्स में बांधे तारीफों के पुल

बता दें डॉक्टर स्ट्रेंज 2 में दो क्रेडिट सीन्स हैं - एक मिड-क्रेडिट सीन और एक पोस्ट-क्रेडिट सीन है, जिसे आपको मिस नहीं करना चाहिए!

मिड-क्रेडिट सीन्स में, डॉक्टर स्ट्रेंज को न्यूयॉर्क शहर की एक सड़क पर चलते हुए देखा जाता है और उसके सामने एक पोर्टल खुलता है। इसे देखने से ऐसा लगता है कि यह डार्क डायमेंशन की ओर ले जाता है, जहां डॉक्टर स्ट्रेंज ने अपनी की पहली फिल्म के विलेन डोरमामू को रखा था। बैंगनी पोशाक पहने चार्लीज़ थेरॉन डॉक्टर से कहती हैं कि ब्रह्मांड को बचाने के लिए उन्हें उनकी मदद की ज़रूरत है। स्ट्रेंज एक पोर्टल खोलने के लिए अपनी तीसरी आंख खोलता है और वे एक साथ उसमें कूद जाते हैं।

Khatron Ke Khiladi 12: प्रतीक सहजपाल से लेकर रुबीना दिलैक तक, ये कंटेस्टेंट्स करेंगे स्टंट्स से दो-दो हाथ

बता दें जो मार्वल की कॉमिक्स के बारे में जो जानते हैं वह इस बात से परिचित होंगे की क्ली कौन है? चार्लीज़ स्पष्ट रूप से क्ली की भूमिका निभाएगी जो डोरमामू की भतीजी है और जिसके साथ डॉक्टर स्ट्रेंज को भविष्य में प्यार हो जाता है। कॉमिक्स में, दोनों ने डोरमामू को हरा दिया और बाद में शादी कर ली है। वह जल्द ही 'डॉक्टर स्ट्रेंज विल रिटर्न' में पर्दे पर दिखाई देगी।

वहीं पोस्ट क्रेडिट्स सीन्स की बात करें तो ब्रूस कैंपबेल स्टारर पिज़्ज़ा पोपा वापस आ गया है। उसे इससे पहले फिल्म के एक और सीन में देखा गया था। वह पिज़्ज़ा बॉल चुराता है जिसके बाद डॉक्टर स्ट्रेंज उस पर जादू कर देता है। जिससे वह बार-बार खुद के चेहरे पर मारता रहता है। जब अमेरिका शावेज, स्ट्रेंज से पूछता है कि पिज्जा पोपा खुद को मारना कब बंद करेगा? जिसके जवाब में स्ट्रेंज कहता है - तीन सप्ताह तक। आखिर में पिज्जा पोपा स्क्रीन पर वापस आ जाता है क्योंकि जादू अंत में खत्म हो जाता है। वह फिर कहता है, "यह खत्म हो गया है!"

Janhit Mein Jaari Trailer: नुसरत भरूचा की फिल्म कॉमेडी के साथ दे रही है शानदार सोशल मैसेज

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Hollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन