Thursday, April 18, 2024
Advertisement

Doctor Strange 2 Box Office Collection: बॉक्स ऑफिस पर बेलगाम हो रही है डॉक्टर स्ट्रेंज 2, दो दिनों में कमाई 50 करोड़ के पार

Doctor Strange 2 Box Office Collection: बेनेडिक्ट कंबरबैच-स्टारर फिल्म डॉक्टर स्ट्रेंज इन द मल्टीवर्स ऑफ मैडनेस ने दो दिनों में 50 करोड़ से ज्यादा कमा लिए हैं।

Himanshu Tiwari Edited by: Himanshu Tiwari
Updated on: May 08, 2022 17:14 IST
Doctor Strange 2 Box Office Collection- India TV Hindi
Image Source : MARVEL.COM Doctor Strange 2 Box Office Collection

Doctor Strange 2 Box Office Collection: अपनी रिलीज के दूसरे दिन डॉक्टर स्ट्रेंज इन द मल्टीवर्स ऑफ मैडनेस ने 26 करोड़ रुपये की कमाई की है। इस तरह यह फिल्म दो दिन में 50 करोड़ कमाई करने में सफल हो गई है। बॉक्स ऑफिस इंडिया के अनुसार शनिवार को फिल्म ने 26 करोड़ रुपये की कमाई की। बेनेडिक्ट कंबरबैच-स्टारर फिल्म ने पहले दिन 27.50 करोड़ रुपये के साथ शानदार ओपनिंग की थी।

2500 से ज्यादा स्क्रीन्स पर अंग्रेजी के अलावा हिन्दी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम में रिलीज की गई इस फिल्म ने पहले ही दिन से बॉक्स ऑफिस पर अपना दबदबा कायम कर लिया है। फिल्म की कमाई की रफ्तार देखकर ऐसा अंदाजा लगाया जा सकता है कि बॉक्स ऑफिस पर बेलगाम दौड़ रही यश स्टारर ‘केजीएफ चैप्टर 2’ के लिए मुश्किलें खड़ी होने वाली है।

Janhit Mein Jaari Trailer: नुसरत भरूचा की फिल्म कॉमेडी के साथ दे रही है शानदार सोशल मैसेज

'डॉक्टर स्ट्रेंज 2' देखने जा रहे लोगों के लिए इन दिनों सिनेमाघरों में एक सरप्राइज भी है। बता दें फिल्म की स्क्रीनिंग के दौरान थिएटर में 'Avatar 2' का ट्रेलर भी दिखाया जा रहा है। इस फिल्म के लिए लोगों का क्रेज देखते हुए यह कहना गलत नहीं होगा कि दिसंबर में बॉक्स ऑफिस पर एक बार फिर से धमाका होने वाला है क्योंकि जेम्स कैमरून की 'अवतार: द वे ऑफ वॉटर' सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। 

Janhit Mein Jaari में अपने रोल को लेकर ट्रोल हुई थीं नुसरत भरूचा, अब एक्ट्रेस ने दिया है मुंहतोड़ जवाब

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement