1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. मनोरंजन
  4. टीवी
  5. Anupamaa: अनुज के सामने इस वजह से अनुपमा की आंखों में आ जाएंगे आंसू

Anupamaa: अनुज के सामने इस वजह से अनुपमा की आंखों में आ जाएंगे आंसू

Anupamaa: शो की कहानी फिलहाल अनुपमा और अनुज की शादी पर फोकस कर रही है। हल्दी सेरेमनी में दोनों परिवार एक साथ नजर आते हैं।

Himanshu Tiwari Written by: Himanshu Tiwari
Published on: May 15, 2022 14:12 IST
Anupamaa- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/RUPALI GANGULY Anupamaa

Anupamaa: स्टार प्लस का लोकप्रिय शो 'अनुपमा' हर एपिसोड के साथ दर्शकों का मनोरंजन करने में कोई कसर नहीं छोड़ रहा है। आने वाला ट्रैक बहुत सारे ट्विस्ट और टर्न लेकर आने वाला है।

जैसा कि हम जानते हैं कि शो की कहानी फिलहाल अनुपमा और अनुज की शादी पर फोकस कर रही है। हल्दी सेरेमनी में दोनों परिवार एक साथ नजर आते हैं। बा और वनराज भी बापूजी की खातिर इस सेरेमनी में में शामिल होते हैं।

पिछले कुछ हफ्तों में बहुत सारा ड्रामा हुआ और शो अपने रोमांचक ट्विस्ट की वजह से लोगों के बीच अपनी धाक जमाने में कामयाब रहा। जैसा कि अब तक देखा गया है कि अनुज, अनुपमा को हर वह खुशी देने की कोशिश करता है जिसकी वह हकदार है। अनुज के इस जेस्चर से अनुपमा की आंखें नम हो जाती हैं।

अनुपमा तब अनुज की तारीफ करती है कि उसने अपने पिछले जन्म में कुछ अच्छे काम किए होंगे जिसकी वजह से उसे अनुज जैसा जीवनसाथी मिला। इस बीच, किन्नर भी हल्दे सेरेमनी में शामिल होते हैं और वे अनुज और अनुपमा को आशीर्वाद देते हैं।

यहां पढ़ें

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: अक्षरा ने पहना हीरे से जड़ा लाखों का लहंगा, AbhiRA Wedding के आगे सेलेब्स की शादी फीकी

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: हर्षद चोपड़ा-प्रणाली राठौड़ की नकली शादी में मेकर्स ने खर्च कर दिए इतने करोड

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: नई नवेली दुल्हन को छोड़ हॉस्पिटल क्यों निकल गया अभिमन्यु, हर्षद-प्रणाली के शो में बड़ा ट्विस्ट