1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. मनोरंजन
  4. टीवी
  5. Anupamaa Spoiler: आने वाली है अनुपमा और अनुज की लाइफ में ये नई अड़चन, क्या इससे उबर पाएंगे ये दोनों

Anupamaa Spoiler: आने वाली है अनुपमा और अनुज की लाइफ में ये नई अड़चन, क्या इससे उबर पाएंगे ये दोनों

Anupamaa Spoiler: अनुपमा का आने वाला ट्रैक बहुत सारे ट्विस्ट और टर्न का खुलासा करने वाला है। दोनों के लाइफ के बीच में चंद अड़चने आने वाली हैं।

Himanshu Tiwari Written by: Himanshu Tiwari
Updated on: May 14, 2022 12:59 IST
 Anupamaa- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/RUPALIGANGULY  Anupamaa

Anupamaa Spoiler: स्टार प्लस का मशहूर शो अनुपमा हर बीतते एपिसोड के साथ दिलचस्प होता जा रहा है। इस शो पर दर्शकों ने खूब प्यार लुटाया। शो में आ रहे ट्विस्ट एंड टर्न्स की वजह से दर्शक इस टीवी सीरियल से चिपके रहते हैं। अनुपमा का आने वाला ट्रैक बहुत सारे ट्विस्ट और टर्न का खुलासा करने वाला है। जैसा कि हम जानते हैं कि शो फिलहाल अनुपमा और अनुज की शादी पर फोकस नजर आ रहा है।

हल्दी सेरेमनी में दोनों परिवारों एक साथ आते हैं और बा और वनराज भी बापूजी की खातिर इस सेरेमनी में शामिल होते हैं। हालांकि, इसमें एक बड़ी अड़चन है, और यह सब अनुज और अनुपमा की शादी और अनुज के वीवीआईपी मेहमानों से जुड़ी है।

इससे पहले हमने देखा है कि अनुपमा और अनुज का हल्दी समारोह सेरेमनी ऑर्गनाइज किया जाता है और शाह परिवार में वनराज और बा को छोड़कर सभी खुश हैं। अनुपमा और अनुज की हल्दी की रस्म को बापूजी बेहतरीन तरीके से आयोजित करते हैं और बहुत खुश होते हैं। अनुज और अनुपमा उत्साहित हैं, जबकि अनुज ने अनुपमा को बताया कि उसने अपने परिवार को शादी के लिए बुलाया था।

अनुज के रिश्तेदार अनुपमा को पसंद नहीं करेंगे क्योंकि वह एक तलाकशुदा और एक औरत अधेड़ उम्र की महिला है जिसे वे पसंद नहीं करते हैं। अनुपमा को बड़े ताने सहने पड़े और वह ज्यादा कुछ नहीं कर पाती है जिससे अनुज परेशान है।

इसे भी पढ़ें-

Anupama: अनुपमा-अनुज की शादी से पहले घर में होने वाली है एक मौत! क्या टल जाएगा विवाह

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Reunion: हिना खान ने अपनी पीढ़ी के एक्टर्स से की मुलाकात, किसे-किसे पहचाना?

रूपाली गांगुली की मेहंदी से भड़के फैंस, लेटेस्ट एपिसोड के बाद ट्रेंड करने लगा STOP RUINING ANUPAMA

erussia-ukraine-news