Friday, April 19, 2024
Advertisement

रूपाली गांगुली की मेहंदी से भड़के फैंस, लेटेस्ट एपिसोड के बाद ट्रेंड करने लगा STOP RUINING ANUPAMA

Anupama tv Show: रूपाली गांगुली का शो 'अनुपमा' फैंस का पसंदीदा शो है, तभी तो टीआरपी में हर बार ये शो टॉप पर रहता है। मगर ऐसा क्या हुआ कि सोशल मीडिया पर फैंस ने STOP RUINING ANUPAMA ट्रेंड करा दिया।  

Jyoti Jaiswal Edited by: Jyoti Jaiswal @TheJyotiJaiswal
Published on: May 10, 2022 8:36 IST
STOP RUINING ANUPAMA हुआ ट्रेंड- India TV Hindi
Image Source : TWITTER- FAN PAGE STOP RUINING ANUPAMA हुआ ट्रेंड

Highlights

  • शो अनुपमा और अनुज की प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन के साथ आगे बढ़ रहा है।
  • अनु की मेहंदी की डिजाइन से फैंस नाराज हैं
  • अनुपमा सोमवार से शुक्रवार रात 10 बजे स्टार प्लस पर प्रसारित होता है

Anupama tv Show: रूपाली गांगुली के शो 'अनुपमा' के लेटेस्ट एपिसोड के प्रीमियर के बाद ट्विटर पर 'स्टॉप रनिंग अनुपमा' टॉप ट्रेंड में से एक बन गया। दरअसल फैंस शो की कहानी से परेशान नजर आ रहे हैं, वहीं फैंस को अनुपमा की मेहंदी से भी परेशानी हो गई। फिलहाल शो अनुपमा और अनुज की प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन के साथ आगे बढ़ रहा है।

अनुपमा के लेटेस्ट एपिसोड में, दोनों ने अपने प्री-वेडिंग फंक्शन - मेहंदी और संगीत को होस्ट किया। जहां इस एपिसोड में शादी के विस्तृत सीक्वेंस थे, वहीं सुधांशु पांडे द्वारा अभिनीत वनराज को शादी को रोकने की कोशिश करते देखा गया। अनु का मेहंदी डिजाइन भी चर्चा का विषय बना हुआ है। 

दरअसल शो में अनुपमा और अनुज की शादी का सीक्वेंस अच्छे से नहीं दिखाया जा रहा है जिससे फैंस नाराज हैं, लोगों को लग रहा है कि ये दोनों मिडिल एज ग्रुप के कपल हैं इसलिए मेकर्स ऐसा कर रहे हैं। कई लोगों को अनुपमा और अनुज की मेहंदी से भी दिक्कत है, क्योंकि उन्होंने मेहंदी में एक दूसरे के नाम के अलावा परिवार के अन्य लोगों के नाम लिखे हैं। साथ ही डिजाइन भी नहीं अच्छा है।












इस बीच, शादी के सीक्वेंस के लिए लोकप्रिय गायक मीका सिंह ने रूपाली गांगुली के शो 'अनुपमा' में शिरकत की। शो में मीका गौरव खन्ना द्वारा निभाए किरदार अनुज के दोस्त के रूप में शो में पहुंचे और अपने आगामी शो 'स्वयंवर - मीका दी वोहती' के टाइटल ट्रैक का प्रदर्शन किया।

फैंस के प्यार को देखते हुए ओटीटी पर अनुपमा का प्रीक्वल रिलीज कर दिया गया। 11-एपिसोड के शो में रूपाली सुधांशु पांडे के साथ अपनी भूमिका को दोहराती है, जो उनके ऑन-स्क्रीन पति वनराज की भूमिका निभाते हुए दिखाई देती है। प्रीक्वल के 11 दिनों में जारी किए गए एपिसोड को टेलीविजन पर प्रसारित नहीं किया जाएगा और केवल ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम किया जाएगा।

अनुपमा स्टार प्लस पर सोमवार से शुक्रवार रात 10 बजे प्रसारित होता है।

ये भी पढ़ें-

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai, Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin और Anupamaa में आने वाले हैं जबरदस्त ट्विस्ट

Panchayat 2: फुलेरा गांव के पंचायत सचिव की फिर बढ़ी मुश्किलें, रिलीज हुआ मजेदार ट्रेलर

Major Trailer: साउथ की फिल्मों से क्यों पिछड़ रहा है बॉलीवुड? अदिवि शेष की फिल्म का ट्रेलर देखिए और समझिए

Prithviraj Trailer: अक्षय कुमार और मानुषी छिल्लर की फिल्म का दमदार ट्रेलर रिलीज, सोनू सूद का अहम रोल

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement