Saturday, April 20, 2024
Advertisement

TRP में इस बार 'अनुपमा' नंबर 1 से हुआ धड़ाम, जानिए किस शो ने मारी बाज़ी?

आइए जानते हैं वो कौन सा शो है जो इस बार नंबर वन के पायदान पर है। साथ ही ये भी जानते हैं कि अनुपमा इस बार कौन से पायदान पर है।

Jyoti Jaiswal Written by: Jyoti Jaiswal @TheJyotiJaiswal
Updated on: February 17, 2022 13:37 IST
tv trp list anupama tarak mehta ka oolath chashmah Bhagya Lakshmi yeh rishta kya kehlata hai - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM TRP Report

Highlights

  • कई महीनों से रूपाली गांगुली और गौरव खन्ना स्टारर शो 'अनुपमा' टीआरपी की लिस्ट में टॉप पर था।
  • 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' भी इस बार टॉप 5 में शामिल है।
  • जीटीवी के शो 'भाग्य लक्ष्मी' को भी मिल रहा है फैंस का प्यार।

TRP Report: आज हमारे-आपके पसंदीदा शो के रिजल्ट का दिन है, यानी कि टीआरपी का दिन। हफ्ते भर शो के मेकर्स जी-तोड़ मेहनत करते हैं जिससे कि उनके शो को टीआरपी मिल सके और वो सारे रिकॉर्ड तोड़ सके। बीते कई महीनों से स्टार प्लस का शो अनुपमा टीआरपी में नंबर वन रहा है, मगर इस बार अनुपमा के सिर से नंबर 1 का ताज छिन गया है। आइए जानते हैं वो कौन सा शो है जो इस बार नंबर वन के पायदान पर है। साथ ही ये भी जानते हैं कि अनुपमा इस बार कौन से पायदान पर है।

तारक मेहता का उल्टा चश्मा

1 दशक से भी ज्यादा समय से हमारा मनोरंजन करने वाला टीवी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' इस बार टीआरपी के मामले में नंबर वन पर है। ये शो हमेशा टीआरपी की लिस्ट में अपनी जगह बनाने में कामयाब रहता है और इस  बार तो तारक मेहता का उल्टा चश्मा नंबर 1 पोजीशन पर आ गया है।

'ये रिश्ता..' फेम मोहिना कुमारी की शादी में पहुंचे थे पीएम मोदी, इस राजघराने से रखती हैं संबंध

अनुपमा

पिछले कई महीनों से नंबर वन पोजीशन पर काबिज स्टार प्लस का शो अनुपमा इस हफ्ते नंबर 2 पर है। लगता है शो के मेकर्स को अपने फैंस को इम्प्रेस करने के लिए थोड़ी और मेहनत करनी होगी।

'द कपिल शर्मा शो' में इस एक्टर ने किया बड़ा खुलासा

द कपिल शर्मा शो

इस बार नंबर तीन की पोजीशन पर है मशहूर कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा शो'। शो की टीआरपी लगातार बढ़ रही है और ये शो नंबर 3 पर आ गया है।

Kyunki Saas Bhi Kabhi Bahu Thi: कहां हैं तीनों मिहिर विरानी? एक की मौत की खबर ने लोगों को चौंका दिया था

भाग्य लक्ष्मी

भाग्य लक्ष्मी की स्टोरीलाइन फैंस को पसंद  आ रही है तभी तो ये शो टीआरपी के टॉप 5 लिस्ट में शामिल हो गया है। जी टीवी पर प्रसारित होने वाला शो भाग्य लक्ष्मी इस चार्ट में चौथे नंबर पर है।

ये रिश्ता क्या कहलाता है

शिवांगी जोशी और मोहसिन खान के शो छोड़ने के बाद स्टार प्लस पर प्रसारित होने वाले शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की टीआरपी में गिरावट आई थी, मगर कुछ ही दिनों में अक्षरा और अभिमन्यु की लव स्टोरी ने फैंस को अपनी ओर आकर्षित कर लिया। शो में लीड रोल हर्षद चोपड़ा और प्रणाली राठौड़ निभा रहे हैं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement