Monday, May 13, 2024
Advertisement

बाइक सवार के सामने अचानक आया ई-रिक्शा, टक्कर के बाद हुई मौत, CCTV फुटेज वायरल

यूपी के प्रयागराज में एक दर्दनाक सड़क हादसा हुआ। इस हादसे में बाइक सवार की मौत हो गई। वहीं हादसा का सीसीटीवी फुटेज भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Amar Deep Edited By: Amar Deep
Published on: April 28, 2024 19:41 IST
ई-रिक्शा से टक्कर के बाद बाइक सवार की मौत।- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA ई-रिक्शा से टक्कर के बाद बाइक सवार की मौत।

प्रयागराज: शहर की व्यस्त सड़क पर अचानक एक सड़क हादसे में बाइक सवार युवक की मौत का मामला सामने आया है। घटना का सीसीवीटी फुटेज भी सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। सीसीटीवी फुटेज में देखा जा सकता है कि वन वे रोड पर अचानक एक ई-रिक्शा चालक यू-टर्न के लिए मुड़ता है। इसके बाद वह थोड़ी देर तक रुक जाता है। इसी बीच पीछे से आ रहा बाइक सवार अपना नियंत्रण खो देता है और उसकी टक्कर ई-रिक्शा से हो जाती है। वहीं हादसे के बाद बाइक सवार युवक की मौत हो जाती है।

वायरल हो रहा हादसे का वीडियो

घटना का सीसीटीवी फुटेज अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि बाइक सवार युवक आकाश सिंह ने अपनी बाइक से आ रहा होता है। तभी अचानक से उसके सामने ई-रिक्शा चालक अपना ई-रिक्शा मोड़ देता है। ई-रिक्शा चालक के द्वारा अचानक से यू-टर्न लेने की वजह से बाइक सवार युवक ने अपना नियंत्रण खो दिया। इसके बाद बाइक सवार घबरा गया और वह अनियंत्रित होकर सामने खड़े ई-रिक्शा में जाकर टकरा गया। आनन-फानन में वहां मौजूद लोगों ने उसे अस्पताल पहुंचाया, लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। वहीं हादसे के बाद ई-रिक्शा चालक मौके से फरार हो गया।

पुलिस ने शुरू की जांच

रिपोर्ट्स के मुताबिक, घटना शनिवार, 27 अप्रैल को दोपहर 12:40 बजे के आसपास हुई। वहीं मृतक की पहचान आकाश सिंह के रूप में हुई, जो दोपहर में किसी काम से बाहर गया था। मृतक के पिता की शिकायत के आधार पर कीडगंज पुलिस स्टेशन में ई-रिक्शा चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। वहीं पुलिस का कहना है कि हादसे की जांच शुरू कर दी गई है। पुलिस का कहना है कि प्रकरण में प्राप्त तहरीर के आधार पर अभियोग पंजीकृत किया गया है। थाना कीडगंज पुलिस द्वारा नियमानुसार कार्रवाई करते हुए शव को पोस्टमॉर्टम हेतु मॉर्चरी भिजवाया गया। मामले में अग्रिम विधिक कार्रवाई की जा रही है।

यह भी पढ़ें- 

चुनाव ड्यूटी में जा रही पुलिस वैन को ट्रक ने मारी टक्कर, 2 पुलिसकर्मियों की मौत; 12 घायल

भई वाह! शरीर पर वर्दी, कमर में तमंचा और स्टेज पर दारोगा जी के ठुमके; वायरल हुआ Video तो SP ने की कार्रवाई

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement