Sunday, May 12, 2024
Advertisement

चुनाव ड्यूटी में जा रही पुलिस वैन को ट्रक ने मारी टक्कर, 2 पुलिसकर्मियों की मौत; 12 घायल

बिहार के गोपालगंज जिले में ट्रक और पुलिस वैन के बीच टक्कर हो गई। इस हादसे में दो पुलिसकर्मियों की मौत हो गई है, जबकि 12 लोग घायल बताए जा रहे हैं। पुलिस ने बताया कि ट्रक को जब्त कर लिया गया है, जबकि ट्रक चालक फरार हो गया है।

Amar Deep Edited By: Amar Deep
Updated on: April 28, 2024 16:49 IST
ट्रक की टक्कर से 2 पुलिसकर्मियों की मौत।- India TV Hindi
Image Source : ANI ट्रक की टक्कर से 2 पुलिसकर्मियों की मौत।

गोपालगंज: जिले में रविवार को एक दर्दनाक सड़क हादसे में दो पुलिसकर्मियों की मौत का मामला सामने आया है। ये हादसा बिहार के गोपालगंज जिले में हुआ। बताया जा रहा है कि रविवार को एक ट्रक ने एक वैन में पीछे से टक्कर मार दी। वैन में पुलिसकर्मी सवार थे, जो चुनाव ड्यूटी में जा रहे थे। वहीं हादसे की वजह से दो पुलिसकर्मियों की मौत हो गई, जबकि 12 से अधिक लोग घायल हो गए हैं। फिलहाल सभी घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं ट्रक का आरोपी चालक मौके से फरार हो गया है। पुलिस ने इस बात की जानकारी दी है। 

बरहिमा बाजार के पास हुई घटना

पुलिस ने घटना के बारे में जानकारी देते हुए कहा कि यह घटना बरहिमा बाजार के निकट तब हुई जब वैन में सवार पुलिस टीम लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण के तहत ड्यूटी करने के लिए सुपौल जा रही थी। पुलिस ने बताया कि चुनाव ड्यूटी पर पुलिसकर्मियों को ले जा रही वैन बरहिमा बाजार के पास रुकी थी, तभी एक तेज गति से आ रहे ट्रक ने उसमें पीछे से टक्कर मार दी। पुलिस ने बताया कि दो पुलिसकर्मियों की मौके पर ही मौत हो गई और 12 से अधिक लोग घायल हो गए। 

घायलों को अस्पताल में कराया गया भर्ती

वहीं गोपालगंज के पुलिस अधीक्षक के कार्यालय की ओर से जारी एक बयान में कहा गया है कि ‘‘सभी घायलों को नजदीकी सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है और उनकी हालत स्थिर बताई जा रही है। ट्रक को स्थानीय पुलिस ने जब्त कर लिया है।’’ पुलिस ने बताया कि मृतकों की पहचान बिहार पुलिस के दो कांस्टेबल अशोक कुमार उरांव (पूर्णिया निवासी) और पवन महतो (बेतिया निवासी) के रूप में की गई है। एक स्थानीय पुलिस अधिकारी ने बताया कि ट्रक का चालक मौके से भाग गया और आगे की जांच जारी है। (इनपुट- भाषा)

यह भी पढ़ें -

भई वाह! शरीर पर वर्दी, कमर में तमंचा और स्टेज पर दारोगा जी के ठुमके; वायरल हुआ Video तो SP ने की कार्रवाई

आगे की सीट पर बैठे थे, शीशे पर आकर लगा पत्थर; BJP विधायक की कार पर हमला

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें बिहार सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement