1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. मनोरंजन
  4. टीवी
  5. Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: तारक मेहता का उल्टा चश्मा के फैंस के लिए बुरी खबर, ये मशहूर चेहरा छोड़ देगा शो?

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: तारक मेहता का उल्टा चश्मा के फैंस के लिए बुरी खबर, ये मशहूर चेहरा छोड़ देगा शो?

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: शैलेश लोढ़ा एक महीने से शो की शूटिंग नहीं कर रहे हैं और न ही उनके वापस आने का कोई प्लान है।

Himanshu Tiwari Written by: Himanshu Tiwari
Updated on: May 17, 2022 10:38 IST
Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah- India TV Hindi
Image Source : SONY SAB Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: तारक मेहता का उल्टा चश्मा सबसे लंबे समय तक चलने वाला डेली सोप है। यदि आप जेठालाल, टपू, भिड़े, तारक या पत्रकार पोपटलाल को जानते हैं तो जाहिर तौर पर टीवी शो से आपका राब्ता रहा होगा। मगर यह टीवी शो कई दिनों से किरदारों के बदलाव से गुजर रहा है। टीवी सीरीज में कई बदलाव किए गए क्योंकि बीच में कलाकार बदल गए। दयाबेन यानी दिशा वकानी की गैरमौजूदगी अभी भी महसूस की जाती है क्योंकि उनकी जगह किसी ने नहीं ली है। अब चला है कि शो में 'जेठालाल' यानी दिलीप जोशी के दोस्त 'तारक' की भूमिका निभाने वाले अभिनेता शैलेश लोढ़ा भी शो छोड़ने का प्लान बना रहे हैं। 

तारक मेहता का उल्टा चश्मा के करीबी सूत्रों ने ई-टाइम्स को बताया कि शैलेश लोढ़ा एक महीने से शो की शूटिंग नहीं कर रहे हैं और न ही उनके वापस आने का कोई प्लान है। उन्हें मेकर्स से जो कॉन्ट्रैक्ट मिला है, वही उनके शो छोड़ने की वजह है। यह बताया गया है कि अभिनेता अपने कॉन्ट्रैक्ट से संतुष्ट नहीं हैं और उन्हें लगता है कि शो में उनकी डेट्स का ठीक से उपयोग नहीं किया गया है। 

रिपोर्ट में यह भी बताया जा रहा है कि शैलेश लोढ़ा अपने करार की वजह से अपने लिए अन्य अवसरों तो तलाश नहीं पा रहे हैं। उन्होंने हाल के दिनों में कई प्रोजेक्ट्स को ठुकरा दिया है। मगर अब वह अन्य प्रोजेक्ट्स को हाथ से नहीं जाने दे रहे हैं। 

ये भी पढ़ें - 

Mohanlal को पेशी के लिए ED ने भेजा समन, एंटीक पीस डीलिंग का है मामला

मशहूर पॉप स्टार Britney Spears का हुआ मिसकैरेज, 12 साल छोटे पार्टनर के साथ बीते महीने किया था प्रेग्नेंसी अनाउंस

Andrew Symonds Death: बॉलीवुड से लेकर क्रिकेट जगत तक, एंड्रयू साइमंड्स के निधन पर नम हुई सभी की आंखें