Thursday, April 25, 2024
Advertisement

Dhaakad Box Office Collection: 'भूल भुलैया 2' की कमाई की आंधी में उड़ी कंगना रनौत की फिल्म 'धाकड़', नहीं मिल पा रहे हैं दर्शक

Dhaakad Box Office Collection: कंगना रनैत की फिल्म 'धाकड़' और भूल भुलैया 2 एक साथ रिलीज की गई थी। कंगना की फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर काफी मशक्कत करनी पड़ रही है।

Himanshu Tiwari Written by: Himanshu Tiwari
Published on: May 23, 2022 12:24 IST
Dhaakad Box Office Collection- India TV Hindi
Image Source : MOVIE POSTER Dhaakad Box Office Collection

Highlights

  • कंगना रनौत फिल्म में एक्शन करती नजर आ रही हैं
  • फिल्म में कंगना एजेंट लक्ष्मी की भूमिका में हैं

Dhaakad Box Office Collection: कंगना रनौत की एक्शन फिल्म धाकड़ को बॉक्स ऑफिस लोगों का प्यार नहीं मिल पा रहा है। 20 मई को सिनेमाघरों में रिलीज हुई फिल्म को दर्शक नहीं मिल रहे हैं। पहले दिन कंगना रनौत की फिल्म ने उम्मीद से बेहद कम कमाई की थी। कंगना रनौत की फिल्म ने पहले दिन 1 करोड़ भी नहीं कमा पाई थी। इस तरह कंगना रनौत, दिव्या दत्ता और अर्जुन रामपाल स्टारर 'धाकड़' ने कार्तिक आर्यन, कियारा आडवाणी और तब्बू की हॉरर कॉमेडी 'भूल भुलैया 2' के सामने पहले ही दिन की कमाई में घुटने टेकती नजर आई।

रजनीश घई के निर्देशन में बनी फिल्म धाकड़ को वीकेंड पर भी देखने बहुत कम लोग ही आए थे। फिल्म की विधा से लेकर ए सर्टिफिकेट हासिल करने तक, कंगना की स्पाई थ्रिलर की विफलता के लिए कई वजह बताए जा रहे हैं। शनिवार के दिन फिल्म ने 1.05 करोड़ कमाए थे। वहीं रविवार को फिल्म लगभग 1 करोड़ ही कमा पाई है। 

इस तरह तीन दिनों में कंगना रनौत की फिल्म लगभग 3 करोड़ ही कमा पाई है। 

रजनीश घई की तरफ से डायरेक्ट की जाने वाली 'धाकड़' सोहम रॉकस्टार एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड सोहेल मकलाई प्रोडक्शन और एसाइलम फिल्म्स की तरफ से बनाई जा रही है। इसमें मुख्य भूमिका में एजेंट अग्नि के रूप में कंगना रनौत, अर्जुन रामपाल, दिव्या दत्ता और शाश्वत चटर्जी अन्य भूमिकाओं में हैं। 

ये भी पढ़ें - 

Happy Birthday Jr NTR: जूनियर एनटीआर की फिल्म का मोशन पोस्टर रिलीज, अभिनेता के बर्थडे के मौके पर दिखी पहली झलक

Cannes 2022:  Aishwarya Rai Bachchan ने कान्स रेड कार्पेट में लूटी महफिल, हर ड्रेस में छाया जलवा

Cannes 2022: आर माधवन की फिल्म रॉकेट्री: द नांबी इफेक्ट को मिला 10 मिनट लंबा स्टैंडिंग ओवेशन

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement