Saturday, April 27, 2024
Advertisement

Bhool Bhulaiyaa 2: कभी बाइक से तो कभी ऑटो रिक्शा से फैंस का प्यार देखने थिएटर्स पहुंचे कार्तिक आर्यन

Bhool Bhulaiyaa 2: कार्तिक आर्यन की फिल्म भूल भुलैया 2 को लोगों का लगातार प्यार मिल रहा है। इस फिल्म को देखने दर्शक सिनेमाघरों में पहुंच रहे हैं।

Himanshu Tiwari Written by: Himanshu Tiwari
Updated on: May 23, 2022 12:40 IST
 Bhool Bhulaiyaa 2- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/KARTIK AARYAN  Bhool Bhulaiyaa 2

Highlights

  • भूल भुलैया 2 को अनीस बज्मी ने डायरेक्ट किया है
  • फिल्म में कार्तिक आर्यन, कियारा आडवाणी और तब्बू लीड रोल में हैं

Bhool Bhulaiyaa 2: बॉलीवुड की 2022 की सबसे सफल रिलीज में से एक फिल्म भूल भुलैया 2 ने पहले दिन 14.11 करोड़ की कमाई की थी। इससे यह साबित हो गया कि आने वाले दिनों में फिल्म का खूब बोलबाला होगा। फिल्म को मिली पहले दिन की सफलता के बाद अब अंदाजा लगाया गया था कि फिल्म अपने पहले वीकेंड में 50 करोड़ का आंकड़ा पार कर जाएगी। और ऐसा हुआ भी फिल्म ने 3 दिनों में लगभग 56 करोड़ कमाने में कामयाब रही।

ऐसे में कार्तिक आर्यन अपनी फिल्म को मिल रहे इस तरह के प्यार के लिए बेहद एक्साइटेड हैं। इस बीच फिल्म को मिल रही प्रतिक्रिया को लाइव देखने कार्तिक रविवार शाम को मुंबई के मशहूर गेटी गैलेक्सी सिनेमा पहुंचे और वहां उनकी फैमिली एंटरटेनर फिल्म का शो को हाउसफुल था। यहां अपने सुपरस्टार कार्तिक को देखन उनके फैंस ने उन्हें घेर लिया।

इस विजिट के बाद कार्तिक जुहू गए, जहां उन्होंने फैमिली दोस्तों और पापराज़ी और उनकी फैमिली के लिए भी एक स्क्रीनिंग रखी थी। इतना ही नहीं कार्तिक यहां सबसे पर्सनली मिले और इसके बाद फिर वो सीधा ब्रांदा के गेइटी सिनेमा अपने फैंस से मिलने पहुंच गए।

कार्तिक अपनी आने वाले प्रोजेक्ट्स जिसमें कैप्टन इंडिया, फ्रेडी और साजिद नाडियाडवाला की अगली फिल्म शामिल है।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement