1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. मनोरंजन
  4. टीवी
  5. Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: प्रेग्नेंट है अक्षरा? गोयनका हाउस में हुई बेहोश

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: प्रेग्नेंट है अक्षरा? गोयनका हाउस में हुई बेहोश

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: अक्षरा गोयनका पग फेरे के लिए अपने घर पर है जबकि अभिमन्यु उसे लेने नहीं जाता है क्योंकि वो अक्षरा से नाराज है।

Jyoti Jaiswal Written by: Jyoti Jaiswal @TheJyotiJaiswal
Updated on: May 23, 2022 20:17 IST
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai- India TV Hindi News
Image Source : HOTSTAR Yeh Rishta Kya Kehlata Hai

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: ये रिश्ता क्या कहलाता है में अक्षरा अपने सास-ससुर की वेडिंग एनिवर्सरी को अच्छे से सेलिब्रेट करने के लिए खूब सारा इंतजाम करती है। केक लाती है, डेकोरेशन करती है। अक्षरा मंजरी और हर्षवर्धन को उसे काटने के लिए कहती है। लेकिन हर्ष वहां से चला जाता है, अक्षरा से अभिमन्यु बहुत नाराज होता है, क्योंकि उसने बिना बताए एनिवर्सरी की प्लानिंग बना ली। अक्षरा अभिमन्यु से कहती है कि उसके घरवाले उसे पगफेरे के लिए ले जाना चाहते हैं, तो अभिमन्यु गुस्से में उसे जाने के लिए कहता है।

अक्षरा का गोयनका परिवार इंतजार कर रहा था। भारी मन से वह वहां से चली जाती है। अगली सुबह अक्षरा गोयनका हाउस के दरवाजे पर अभिमन्यु की प्रतीक्षा करती है जबकि अभिमन्यु अक्षरा पर बहुत क्रोधित रहता है और अपने स्विमिंग पूल के पास लेटकर आंसू बहाता है।

आने वाले ट्रैक में मंजरी अभि को समझाती है कि रस्म तभी पूरी होगी जब अभि अक्षरा को लेने जाएगा। लेकिन वो कोई जवाब नहीं देता है, दूसरी तरफ अक्षरा बहुत परेशान होती है और वो इंतजार करती है अपने अभि का। तभी वो बेहोश हो जाती है। ऐसे में अनुमान लगाया जा रहा है कि अक्षरा प्रेग्नेंट है।

इसे भी पढ़ें-

Imlie: इमली और आर्यन की शादीशुदा जिंदगी में आएगा सबसे बड़ा तूफान, ज्योति का ये कांड पड़ेगा बहुत भारी

Anupamaa: अनुपमा और अनुज का कार वाला रोमांस देख फैंस हुए खुश, लेकिन अब आएगा बड़ा ट्विस्ट

Bhool Bhulaiyaa 2 Box Office Collection: वीकेंड पर कार्तिक आर्यन की फिल्म पर दर्शकों ने लुटाया प्यार, इतनी हो गई कमाई

Dhaakad Box Office Collection: 'भूल भुलैया 2' की कमाई की आंधी में उड़ी कंगना रनौत की फिल्म 'धाकड़', नहीं मिल पा रहे हैं दर्शक

Bhool Bhulaiyaa 2: कभी बाइक से तो कभी ऑटो रिक्शा से फैंस का प्यार देखने थिएटर्स पहुंचे कार्तिक आर्यन