Friday, April 26, 2024
Advertisement

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: पाखी के सामने आएगा सई के जिंदा होने का सच! क्या विराट को बताएगी वो?

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: 'गुम है किसी के प्यार में' का प्रसारण स्टार प्लस पर होता है। शो में ऐश्वर्या शर्मा, नील भट्ट और आएशा सिंह लीड रोल में हैं।

Jyoti Jaiswal Written By: Jyoti Jaiswal @TheJyotiJaiswal
Published on: August 28, 2022 20:58 IST
Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler

Highlights

  • किसी को इस बात की जानकारी नहीं है कि सई जिंदा है
  • पाखी को सबसे पहले सई की सच्चाई पता चलेगी

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin spoiler: स्टार प्लस के मशहूर टीवी शो 'गुम है किसी के प्यार में' में जबसे लीप आया है फैंस को शो खूब पसंद आ रहा है। लीप के बाद जहां सई अपनी बेटी सवी के साथ एक गांव में रहती है, वहीं विराट, पाखी और बेटे विनायक के साथ घर में रहता है। किसी को इस बात की जानकारी नहीं है कि सई जिंदा है और उसे एक बेटी भी है लेकिन जल्द ही ये सच्चाई अब पाखी के सामने आने वाली है। 

पाखी के सामने आएगा सई के जिंदा होने का सच

पिछले एपिसोड में दिखाया गया था कि पहले सई अपने बेटे विनायक से मिलती है और उसे बेटे से अटैचमेंट फील होती है, हालांकि उसे पता नहीं होता है कि वो उसका ही बेटा है। वो विनायक से स्कूल के कैंप में मिलती है। वहीं दूसरी तरफ जब विराट अपने बेटे विनायक को लेने स्कूल कैंप पहुंचता है तो उसकी मुलाकात सवी से भी होती है। उसे पता नहीं चलता है कि सवी उसकी और सई की बेटी है, मगर दोनों का बॉन्ड खूब मजबूत हो जाता है।

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler

Image Source : INSTAGRAM
Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler

Mrunal Thakur:  'सीता रामम' ने मृणाल ठाकुर के स्टारडम में किया इज़ाफा, कुछ ही दिन में बढ़े मिलियन फॉलोअर्स

विनायक भी सवी को खूब मिस करता है। विनायक कैंप से जब घर लौटकर आता है तो उसके बैग में सई और सवी की एक फोटो भी रहती है जो गिर जाती है। वो तस्वीर पाखी को मिल जाती है, उस तस्वीर को देखकर उसे पता चल जाएगा कि सई जिंदा है। मगर वो विराट और बाकी घरवालों को ये सच्चाई नहीं बताएगी क्योंकि उसे डर है एक बार फिर से उसका विनायक उससे छिन जाएगा जो वो नहीं चाहती है।

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler

Image Source : INSTAGRAM
Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler

Amitabh Bachchan को 79 की उम्र में बीमारी ने किया मजबूर, नाश्ता तक खुद बना रहे हैं महानायक

आने वाले एपिसोड में होगा ये बड़ा धमाका

आने वाले एपिसोड में सई और विराट की भी मुलाकात होगी, मगर उसे जगताप के साथ देखकर विराट को गलतफहमी हो जाएगी, वहीं उससे जिंदा रहने के बाद भी वो घर से दूर क्यों है इसे लेकर भी सवाल किया जाएगा। क्या विराट और पाखी एक बार फिर से मिलेंगे और विनायक-सवी को अपने आई बाबा दोनों मिल पाएंगे? ये सब जानने के लिए आपको थोड़ा इंतजार करना होगा।

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler

Image Source : INSTAGRAM
Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler

Akshay Kumar ने 'कटपुतली' टीम के सामने रखी शर्त, कभी हाउसी तो कभी क्रिकेट खेलते दिखे एक्टर

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement