Akshay Kumar ने 'कटपुतली' टीम के सामने रखी शर्त, कभी हाउसी तो कभी क्रिकेट खेलते दिखे एक्टर

Akshay Kumar: अक्षय कुमार अक्सर फिल्म के सेट पर अपनी टीम के साथ मस्ती करते हुए नज़र आते हैं। अक्की सेट पर शरारतें करने और अपनी फिल्मों की शूटिंग के दौरान अपने क्रू को व्यस्त रखने के लिए जाने जाते हैं।

Sweety Gaur Written By: Sweety Gaur @sweety_gaur
Updated on: August 28, 2022 13:23 IST
Akshay Kumar- India TV Hindi
Image Source : TWITTER Akshay Kumar

Highlights

  • अक्षय कुमार 'कटपुतली' की टीम के सामने रखी शर्त
  • अक्षय कुमार ने जीतने वाले के लिए रखा खास इनाम

Akshay Kumar: बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार (Akshay Kumar) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'कटपुतली' को लेकर लगातार चर्चा में बने हुए हैं। खिलाड़ी कुमार लगातार अपनी फिल्म का पर्मोशन भी कर रेह हैं। बैक टू बैक फ्लॉप फिल्म देने के बाद अब अक्षय और मेकर्स की उम्मीदें इस फिल्म पर आ टिकी है। फिल्म रिलीज़ के लिए पूरी तरह से तैयार है। 

अक्षय कुमार अक्सर फिल्म के सेट पर अपनी टीम के साथ मस्ती करते हुए नज़र आते हैं। अक्की सेट पर शरारतें करने और अपनी फिल्मों की शूटिंग के दौरान अपने क्रू को व्यस्त रखने के लिए जाने जाते हैं। हाल ही में फिल्म के डायरेक्टर ने अक्षय को लेकर खुलासा किया कि कैसे 'खिलाड़ी कुमार' ने 'कटपुतली' के क्रू का मनोरंजन किया क्योंकि उन्होंने क्रिकेट के एक खेल के दौरान एक दिलचस्प दांव लगाया था।

Bollywood Wrap: KGF एक्टर ने आर्थिक मदद की गुहार लगाई , Amitabh Bachchan ने की अपने बाथरूम की सफाई

सुपरस्टार ने अनोखे तरीके से क्रिकेट खेलने का फैसला किया क्योंकि उन्होंने क्रू मेंबर्स के साथ एक विशेष शर्त रखी थी कि जो भी उनका विकेट लेगा, उसे उनसे गिफ्ट मिलेगा। इस पूरे मामले पर बात करते हुए निर्देशक रंजीत तिवारी ने कहा, "अक्षय सर के साथ शूट करने में बहुत मजा आता है। वह हमेशा क्रू का मनोरंजन करते रहेंगे। कभी-कभी वह क्रिकेट खेलने के अलावा क्रू के साथ हाउसी खेलते थे। जो भी जीतता था उसे हमेशा अक्षय सर द्वारा सम्मानित किया जाता था।"

उन्होंने आगे कहा, "इससे स्पष्ट रूप से बहुत सारी प्रतिस्पर्धा को जन्म दिया क्योंकि हर कोई जीतना चाहता था। इससे क्रू को प्रेरित रखने में मदद मिली और इसने सेट पर पूरे माहौल को बदल दिया था।" फिल्म डायरेक्ट-टू-डिजिटल रूट पर चल रही है और 2 सितंबर को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी।

Amitabh Bachchan को 79 की उम्र में बीमारी ने किया मजबूर, नाश्ता तक खुद बना रहे हैं महानायक

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन