Saturday, April 20, 2024
Advertisement

Mrunal Thakur: 'सीता रामम' ने मृणाल ठाकुर के स्टारडम में किया इज़ाफा, कुछ ही दिन में बढ़े मिलियन फॉलोअर्स

Mrunal Thakur: एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर (Mrunal Thakur) की हाल ही में रिलीज़ हुई फिल्म 'सीता रामम' लगातार सुर्खियों में है। फिल्म को हर जगह काफी पसंद किया जा रहा है। एक्ट्रेस को अपने काम के लिए सभी से काफी तारीफे भी मिल रही हैं।

Sweety Gaur Edited By: Sweety Gaur @sweety_gaur
Updated on: August 28, 2022 14:01 IST
Mrunal Thakur- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM- MRUNAL THAKUR Mrunal Thakur

Highlights

  • 'सीता रामम' ने मृणाल ठाकुर को बनाया सोशल मीडिया स्टार
  • मृणाल ठाकुर की फैन फॉलोइंग में हुआ इज़ाफा

Mrunal Thakur: एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर (Mrunal Thakur) लगातार अपनी फिल्म 'सीता रामम' को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। फिल्म की जबरदस्त सक्सेस से एक्ट्रेस और मेकर्स काफी खुश है। फिल्म में मृणाल के साथ साउथ सुपरस्टार दुल्कर सलमान और पुष्पा फेम रश्मिका मंदाना भी हैं। फिल्म की कमाई के आकड़ों की अगर बात करें तो फिल्म ने अब तक  75 करोड़ का ग्रॉस कलेक्शन कर लिया है। इस फिल्म से एक्ट्रेस न केवल तारीफें मिली हैं, बल्कि उनकी फैन फॉलाइंग में भी काफी इज़ाफा हुआ है। 

मिली जानकारी के अनुसार सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस के फॉलोअर्स की संख्या एक महीने से भी कम समय में 46 लाख से बढ़कर 53 लाख हो गई है। मृणाल जिन्हें न केवल दक्षिणी फिल्म उद्योग से बल्कि अन्य हिस्सों में अपने प्रशंसकों से भी सराहना मिली है। वह अपने सभी फैंस से मिले प्यार को लेकर खुद को खुशनसीब महसूस कर रही हैं। 

Akshay Kumar ने 'कटपुतली' टीम के सामने रखी शर्त, कभी हाउसी तो कभी क्रिकेट खेलते दिखे एक्टर

मृणाल कहती हैं, "हर इशारा मुझे (महसूस) इतना खास बनाता है कि समझाना मुश्किल है। मेरे सोशल मीडिया और डीएम ऐसे अपडेट से भरे हुए हैं। काश मैं उन सभी को टैग कर पाती या उनके सभी काम साझा कर पाती। मैं बहुत आभारी हूं क्योंकि जो प्रेम मुझ पर दिखाया जा रहा है, और जिस प्रकार लोगों ने मुझे अपनाया है, वह दिल को छू लेने वाला है।"

Amitabh Bachchan को 79 की उम्र में बीमारी ने किया मजबूर, नाश्ता तक खुद बना रहे हैं महानायक

पीरियड म्यूजिक रोमांटिक ड्रामा 'सीता रामम' 5 अगस्त को रिलीज हुई थी और यह बॉक्स आफिस पर जोरदार बिजनेस कर रही है। फिल्म एक महत्वपूर्ण और व्यावसायिक सफलता के रूप में उभरी, जिसने बॉक्स आफिस पर 75 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई की है।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement