Ghum hai kisikey pyaar meiin के विराट ने लगाए 'ईना मीना डीका' पर ऐसे ठुमके, देखती रह गईं उनकी दोनों बीवियां

नील भट्ट को डांस करता देख फैंस भी काफी खुश हुए।

Reported By : IANS Written By : Jyoti Jaiswal Published on: September 18, 2022 21:51 IST
Ghum hai kisikey pyaar meiin- India TV Hindi
Image Source : TWITTER- FAN PAGE Ghum hai kisikey pyaar meiin

'गुम है किसी के प्यार में' के एक्टर नील भट्ट ने किशोर कुमार की वेशभूषा में अभिनय किया और 1957 में आई फिल्म 'आशा' के सदाबहार गाने 'ईना मीना डीका' में 'रविवार विद स्टार परिवार' पर प्रस्तुति दी। जैसे ही शान और कुमार शानू जैसे प्रसिद्ध गायक शो में आए, 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की अभिनेत्री प्रणली राठौड़ ने भी बप्पी लाहिरी का गेट-अप लिया।

नील को 'गुम है किसी के प्यार में' में विराट के रूप में देखा जाता है। नील ने शो में अपने प्रदर्शन के बारे में बात की, "यह एक बिल्कुल अद्भुत अनुभव है और इस गीत को प्रस्तुत करना और शो में किशोर कुमार जी की भूमिका निभाना मेरे लिए सम्मान की बात थी।"

बातचीत के दौरान उन्होंने कहा, "यह मंच हम सभी के लिए एक-दूसरे की कंपनी का आनंद लेने और कुमार शानू और शान जैसे प्रशंसनीय लोगों से मिलने के लिए इतनी खूबसूरत जगह बन गया है। अनुभव पूरा हो रहा है और मुझे उम्मीद है कि दर्शक इस तरह के शो को देखते रहेंगे।"

'इमली' फेम सुंबुल तौकीर, शान को अपने साथ डांस करने के लिए स्टेज पर ले गईं। विभिन्न एक्ट और डांस प्रदर्शनों के माध्यम से एक-दूसरे के साथ प्रतिस्पर्धा करने परिवारों को एक साथ लाने के लिए, रियलिटी शो 'रविवार विद स्टार परिवार' स्टार प्लस पर प्रसारित हुआ।

Bigg Boss 2 के विनर ढाबा चलाकर कर रहे हैं गुजारा, इन बड़े सितारों के संग कर चुके हैं काम

Kabzaa Teaser: फिर आई एक धांसू कन्नड़ फिल्म, टीजर देख 'KGF 2' को भूल जाएंगे आप

The Ghost: उम्र में 30 साल छोटी एक्ट्रेस संग रोमांटिक हुए नागार्जुन, VIDEO देख फैंस हुए क्रेजी

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन