Tuesday, April 16, 2024
Advertisement

Bigg Boss 16: मिस इंडिया रनरअप के पिता अब भी चलाते हैं ऑटो, त्वचा के काले रंग ने किया बेरोजगार

Bigg Boss 16: मिस इंडिया 2020 की रनरअप बनने से पहले मान्या सिंह को छह साल तक संघर्ष करना पड़ा था। उन्होंने बिग बॉस 16 के स्टेज पर मान्या ने बताया कि अक्सर लोग सोचते हैं कि इन प्रतियोगिताओं को जीतने के बाद जीवन आसान हो जाता है लेकिन वास्तविकता अलग है और वह दो साल तक बिना काम के रही।

Vineeta Mandal Written By: Vineeta Mandal
Updated on: October 03, 2022 13:43 IST
Bigg boss 16,  Manya Singh- India TV Hindi
Image Source : IMAGE SOURCE: INSTAGRAM Miss India 2020 Runner Up Manya Singh

Highlights

  • मिस इंडिया 2020 की रनरअप के पिता मुंबई में ऑटो चलाते हैं।
  • त्वचा के रंग की वजह से मान्या सिंह को 2 सालों तक काम नहीं मिला था।
  • मान्या सिंह बिग बॉस 16 का हिस्सा बन चुकी हैं।

Bigg Boss 16: एक ऑटो ड्राइवर की बेटी जिसने अपनी काबिलियत और मेहनत के दम पर वो मुकाम हासिल किया, जहां पहुंचना हर लड़की का ख्वाब होता है। हम बात कर रहें हैं कि मिस इंडिया 2020 की रनरअप मान्या सिंह की। उनका घर छोटा था लेकिन सपने मुंबई की बिल्डिंग से भी ऊंचे। इन सपनों को साकार करने के लिए मान्या ने सालों कठिन परिश्रम किया। फिर एक दिन जाकर उनके सिर पर मिस इंडिया रनर अप का ताज सजा। अपनी इस जीत के बाद उन्हें लगा था कि अब उनकी किस्मत पूरी तरह बदल जाएगी और सब चीजें आसान होगी। लेकिन ग्लैमर की चकाचौंध भरी दुनिया में मान्या का सांवला रंग किसी को भाया नहीं। नतीजतन, उन्हें एक बार फिर संघर्ष करने के लिए खुद को तैयार करना पड़ा। 

ये भी पढ़ें: Bigg Boss 16: ‘इमली’ फेम सुंबुल तौकीर ने शो में आने के लिए ली मोटी रकम, जानिए कितनी है फीस

मान्य सिंह बिग बॉस 16 में एंट्री ले चुकी हैं। इस दौरान उन्होंने सलमान खान को बताया कि उनके पिता आज भी ऑटो चलाते हैं और मां लोकल से सफर करती हैं। मान्या ने कहा कि वो नहीं चाहते हैं कि मुझ पर किसी तरह का अधिक भार आएं, इसलिए उनके पिता अभी भी ऑटो चलाते हैं।

वहीं मान्या सिंह ने बिग बॉस 16 के सेट पर एक चौंकाने वाला खुलासा भी किया। उन्होंने कहा, '' लोग सोचते हैं कि मिस इंडिया बनने के बाद जीवन पूरी तरह से बदल जाता है, लेकिन असल में ऐसा नहीं होता है। मेरे पास दो साल से कोई काम नहीं था। या तो स्किन की टोन या किसी अन्य कारण से, मुझे बताया गया था कि 'आपको काम नहीं मिल सकता है'।"

अपने संघर्षों की कहानी बताते हुए मान्या थोड़ी भावुक भी हो गई। उन्होंने कहा कि इन सब के बावजूद उन्होंने कभी हार नहीं मानी और हर दिन वर्सोवा जाकर ऑडिशन देती थी। मिस इंडिया रनर अप की अपने अपने परिवार को अच्छी जिंदगी देने के खूब पैसा कमाना चाहती हैं, जिसके लिए वो निरंतर मेहनत भी कर रही हैं। 

ये भी पढ़ें: Bigg Boss 16: शहनाज गिल का साजिद खान के सपोर्ट में आना फैंस को नागवार गुजरा, Twitter पर जमकर किया ट्रोल, कहा-फिल्मों के लिए कुछ भी...

मान्या को जवाब देते हुए, सलमान ने उन्हें आश्वासन दिया कि इस शो में उनके अभिनय के बाद उन्हें निश्चित रूप से अच्छा काम मिलेग। फिर उनके लिए जीवन बहुत आसान हो जाएगा। बता दें कि मिस इंडिया 2020 की रनरअप बनने से पहले मान्या को छह साल तक संघर्ष करना पड़ा था।

मान्या सिंह के इस खुलासे के बाद एक बात तो साफ हो गई है कि आज भी रंग के सामने टैलेंट की वैल्यू कम है। खैर! अब देखना होगा कि  मिस इंडिया रनर अप का ताज जीतने वाली मान्या सिंह बिग बॉस 16 का खिताब अपने नाम कर पाती हैं या नहीं। 

ये भी पढ़ें: Bigg Boss 16: 'बिग बॉस' जीतने के बाद लाइमलाइट से दूर हैं ये सितारे, कोई बना यूट्यूबर तो किसी ने खोला ढाबा

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement