A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड धर्मेंद्र की बड़ी बेटी पर चढ़ा बोल्डनेस का बुखार, फैंस कर रहे ऐसे कमेंट्स

धर्मेंद्र की बड़ी बेटी पर चढ़ा बोल्डनेस का बुखार, फैंस कर रहे ऐसे कमेंट्स

ईशा देओल (Esha Deol) ने साल 2002 में रिलीज हुई फिल्म 'कोई मेरे दिल से पूछे' से अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत की थी। ईशा आखिरी बार अजय देवगन के साथ रुद्र: द एज ऑफ डार्कनेस में नजर आई थीं।

Dharmendra daughter esha deol- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/IMESHADEOL धर्मेंद्र की बड़ी बेटी का वेकेशन पर दिखा बोल्ड लुक

बॉलीवुड के 'हीमैन' धर्मेंद्र (Dharmendra) और 'ड्रीम गर्ल' हेमा मालिनी (Heme Malini) की बड़ी बेटी ईशा देओल (Esha Deol) लंबे समय से फिल्मों से दूर हैं। ईशा देओल इन दिनों पति भरत तख्तानी और अपनी बेटियों राध्या और मिराया के साथ वेकेशन पर गई हुई हैं। 'धूम' गर्ल ईशा देओल (Esha Deol) सोशल मीडिया के जरिए फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं और समय-समय पर अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं। हाल ही में ईशा ने वेकेशन ट्रिप से अपने कुछ वीडियोज और तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं जिनमें ईशा का बोल्ड अंदाज नजर आ रहा है।

यह भी पढ़ें: महिला क्रिकेट पर आने वाली हैं ये धांसू फिल्में, टीवी पर भी लड़की लगाएगी चौके और छक्के

ईशा देओल (Esha Deol) वीडियो में समंदर किनारे पानी में मस्ती करती दिख रही हैं और इस दौरान उन्होंने स्टाइलिश आउटफिट कैरी किया है। वीडियो में ईशा देओल की बेटियां भी नजर आ रही हैं, इसके साथ ही खूबसूरत प्राकृतिक झलक भी देखने को मिल रही है।

ईशा देओल के इस अंदाज को सोशल मीडिया पर उनके फैंस भी पसंद कर रहे हैं और कमेंट करते हुए उनकी तारीफ कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, 'धूम गर्ल का ये लुक कई सालों बाद देखने को मिला है.' वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा, 'ईशा देओल आपकी फिल्मों में वापसी कब होगी।'

'बढ़िया फ्रंट फुट शॉट', Shah Rukh Khan ने की BCCI के फैसले की तारीफ

2 नवंबर 1981 को  धर्मेंद्र (Dharmendra) और हेमा मालिनी (Heme Malini) के घर जन्मीं ईशा देओल (Esha Deol)  ने साल 2002 में रिलीज हुई फिल्म 'कोई मेरे दिल से पूछे' से अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत की थी। जिसके बाद वह कई फिल्मों में नजर आईं। शादी के बाद ईशा ने बड़े पर्दे से दूरी बना ली थी मगर अब एक बार फिर वह काम पर वापसी कर चुकी हैं। ईशा देओल आखिरी बार अजय देवगन के साथ रुद्र: द एज ऑफ डार्कनेस में नजर आई थीं। बता दें कि ईशा देओल का फिल्मों में करियर बनाना धर्मेंद्र को पसंद नहीं था। 

फिल्म प्रोड्यूसर ने की थी पत्नी को जान से मारने की कोशिश, हुआ गिरफ्तार

Latest Bollywood News