Thursday, April 25, 2024
Advertisement

फिल्म प्रोड्यूसर ने की थी पत्नी को जान से मारने की कोशिश, हुआ गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश के रहने वाले कमल किशोर मिश्रा (Kamal Kishor Mishra) ने भूतियापा, फ्लैट नंबर 420, शर्मा जी की लग गई, देहाती डिस्को, खली बली जैसी कई फिल्मों को प्रोड्यूस किया है।

Akanksha Tiwari Written By: Akanksha Tiwari @akankshamini
Published on: October 28, 2022 12:49 IST
Kamal Kishor Mishra- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/OFFICIALKAMALMISHRA प्रोड्यूसर Kamal Kishore Mishra गिरफ्तार

फिल्म प्रोड्यूसर कमल किशोर मिश्रा (Kamal Kishor Mishra) अपने काम से ज्यादा इन दिनों पर्सनल लाइफ की वजह से चर्चा में हैं। कमल किशोर मिश्रा पर आराप है कि उन्होंने अपनी पत्नी के ऊपर कार चढ़ाई और उन्हें मारने की कोशिश की। कमल किशोर मिश्रा की पत्नी द्वारा की गई एफआईआर पर एक्शन लेते हुए पुलिस ने गुरुवार को कमल किशोर मिश्रा को हिरासत में लेकर पूछताछ की और फिर उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया। कमल किशोर मिश्रा (Kamal Kishor Mishra) को आज मुंबई की एक अदालत में पेश किया जाएगा।

यह भी पढ़ें: महिला क्रिकेट पर आने वाली हैं ये धांसू फिल्में, टीवी पर भी लड़की लगाएगी चौके और छक्के

कमल किशोर मिश्रा की पत्नी ने मुंबई के अंबोली पुलिस स्टेशन में प्रोड्यूसर के खिलाफ मामला दर्ज करवाया था। पत्नी का आरोप था कि 19 अक्टूबर को अंधेरी वेस्ट स्थित रेजिडेंशियल अपार्टमेंट के पार्किंग एरिया में कमल किशोर ने पत्नी के पैरों पर गाड़ी चढ़ाते हुए उन्हें जान से मारने की कोशिश की है। 

'बढ़िया फ्रंट फुट शॉट', Shah Rukh Khan ने की BCCI के फैसले की तारीफ

Aditi Rao Hydari Birthday: असल में राजकुमारी हैं अदिति राव हैदरी, आमिर खान संग है खास रिश्ता

सोशल मीडिया पर अपार्टमेंट के पार्किंग एरिया की सीसीटीवी फुटेज भी वायरल हो रही है जिसमें कमल किशोर मिश्रा (Kamal Kishor Mishra) अपनी पत्नी के पैर के ऊपर कार चढ़ाता नजर आ रहा है। पत्नी ने बताया कि वह 19 अक्टूबर को उनसे मिलने पहुंची तो कमल किशोर किसी दूसरी महिला के साथ रोमांस कर रहा था। पत्नी ने जब ऐसा होते देखा तो कमल किशोर मिश्रा को कार से बाहर आने को कहा लेकिन कमल किशोर मिश्रा ने पत्नी की नहीं सुनी और गाड़ी मोड़ कर भागने लगा। इस बीच कार रोकने की कोशिश में कमल किशोर ने पत्नी पर गाड़ी चढ़ा दी। जिसके कारण पत्नी के सिर में और पैर में काफी चोट आई है।  कमल किशोर मिश्रा  ने भूतियापा, फ्लैट नंबर 420, शर्मा जी की लग गई, देहाती डिस्को, खली बली जैसी कई फिल्मों को प्रोड्यूस किया है।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement