A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Dharmendra के पोते के रिसेप्शन में पहुंचे शत्रुघ्न सिन्हा, देखने लायक था एक्टर का रिएक्शन!

Dharmendra के पोते के रिसेप्शन में पहुंचे शत्रुघ्न सिन्हा, देखने लायक था एक्टर का रिएक्शन!

धर्मेंद्र के पोते करण देओल शादी के बंधन में बंध गए। एक्टर के रिसेप्शन की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं। एक्टर के रिसेप्शन का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है, जिसमें धर्मेंद्र और शत्रुघ्न सिन्हा की मुलाकात देखने को मिल रही है।

Dharmendra, shatrughan sinha- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM धर्मेंद्र और शत्रुघ्न सिन्हा

धर्मेंद्र के पोते करण देओल ने बीते दिन यानी 18 जून को दृषा अचार्या संग शादी कर ली। पंजाबी रस्मों-रिवाजों के साथ धर्मेंद्र के पोते की शादी की गई। शादी के वीडियो सोशल मीडिया पर धूम मचा रहे हैं। पूरा देओल परिवार दोनों की शादी को लेकर एक्साइटेड नजर आया। एक के बाद एक सामने आ रहीं तस्वीरें और वीडियोज को फैंस का जमकर प्यार मिल रहा है। शादी के बाद रविवार को ही रिसेप्शन पार्टी भी दी गई, जिसमें बॉलीवुड के कई नामचीन लोग पहुंचे। इन लोगों में से एक थे शत्रुघ्न सिन्हा, जिनके पहुंचने के बाद धर्मेंद्र का रिएक्शन देखने लायक था। 

शत्रुघ्न और धर्म पाजी की मुलाकात
सामने आए वीडियो में आप देख सकते हैं कि शत्रुघ्न सिन्हा रिसेप्शन में पहुंचते हैं, जहां उन्हें धर्मेंद्र खड़े मिलते हैं। शत्रुघ्न सिन्हा पीछे से गले लगा लेते हैं, जिसके बाद धर्मेंद्र उनकी ओर मुड़कर देखते हैं और खुश हो जाते हैं। एक्टर का रिएक्श काफी एक्साइटमेंट से भरा नजर आता है। फिर दोनों साथ में खड़े होकर फोटोज भी क्लिक कराते हैं। दोनों का प्यार वीडियो में देखने लायक है और फैंस दोनों की सालों पुरानी दोस्ती की खूब तारीफ भी कर रहे हैं। 

कई सेलेब्स हुए रिसेप्शन में शामिल
करण और दृषा अचार्चा के रिसेप्शन में कई दिग्गज एक्टर शामिल हुए। सलमान खान, सुनील शेट्टी, जैकी श्रॉफ, प्रेम चोपड़ा, आमिर खान, रणवीर सिंह, कपिल शर्मा जैसे कई बॉलीवुड स्टार्स अपने परिवार के साथ सनी देओल के बेटे का रिसेप्शन अटेंड करने पहुंचे। सभी की तस्वीरें और वीडियो लगातार सामने आ रहे हैं।

2 से शुरू हो गए थे शादी के फंक्शन
बता दें, एक्टर धर्मेंद्र के घर में 12 जून से शादी के फंक्शन शुरू हो गए । ऐसे में घर में गेस्ट का तांता लगा हुआ है। शादी के दौरना पूरा देओल परिवार मौजूद रहा। सनी देओल की दोनों बहनों से लेकर भाई बॉबी और अभय का परिवार भी साथ रहा। 18 जून को करण देओल अपनी बचपन की दोस्त द्रिशा अचार्या संग शादी के बंधन में बंध गए। 

ये भी पढ़ें: विवाद के बाद 'आदिपुरुष' के डायरेक्टर और मनोज मुंतशिर के बीच तकरार? जानें पूरा मामला

वाइन पीते हुए शादी के लिए तैयार हुईं सनी देओल की बहू दृषा अचार्या, Video में दिखा सुपर कूल अवतार!

सनी देओल के बेटे के रिसेप्शन में दीपिका का हाथ थामे पहुंचे रणवीर, ट्रोलर्स ने कह दिया बोरिंग कपल!

Latest Bollywood News