A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड मशहूर डायरेक्टर-प्रोड्यूसर सावन कुमार टाक का मुंबई में निधन, सलमान खान ने जाहिर किया दुख

मशहूर डायरेक्टर-प्रोड्यूसर सावन कुमार टाक का मुंबई में निधन, सलमान खान ने जाहिर किया दुख

निर्देशक सावन कुमार टाक को कुछ दिनों पहले फेफड़ों से संबंधित बीमारी के चलते मुंबई के कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

सावन कुमार टाक का मुंबई में निधन- India TV Hindi Image Source : TWITTER- SALMAN KHAN सावन कुमार टाक का मुंबई में निधन

Highlights

  • 86 साल के थे सावन कुमार टाक
  • सलमान खान की कई फिल्मों के रह चुके थे डायरेक्टर

बॉलीवुड की लोकप्रिय फिल्मों सनम बेवफा, सौतन, साजन बिना सुहागन के निर्देशक सावन कुमार टाक का गुरुवार को मुंबई में निधन हो गया। निर्देशक को कुछ दिनों पहले फेफड़ों से संबंधित बीमारी के चलते मुंबई के कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उनका आखिरी निर्देशन 2006 में सलमान खान-स्टारर सावन: द लव सीज़न था। निर्देशन के अलावा, सावन ने पटकथा लेखन, गीत-लेखन और फिल्म निर्माण में भी कदम रखा। उन्होंने अपनी सभी फिल्मों की पटकथा और गाने लिखने के अलावा दूसरी फिल्मों में भी गाने लिखे हैं।

Amitabh Bachchan लड़कियों को देखने के लिए लेते थे दीवारों का सहारा, जाने पूरा मामला

सुपरस्टार सलमान खान ने शोक व्यक्त किया है और सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए लिखा है- "आप शांति से रहें मेरे प्रिय सावन जी। हमेशा प्यार किया है और आपका सम्मान किया है।"

कौन हैं राजू श्रीवास्तव की बेटी, 12 साल की उम्र में मिला था वीरता पुरस्कार

इस बीच, सावन ने 1960 के दशक के में संजीव कुमार की फिल्म नौनिहाल में एक निर्माता के रूप में बॉलीवुड में अपना करियर शुरू किया। सावन संगीत निर्देशक उषा खन्ना के पूर्व पति थे। उनके भतीजे डिस्ट्रीब्यूटर्स और निर्माता नवीन टाक हैं। उनके भतीजे नवीन ने अपने चाचा के निधन की खबर की पुष्टि करते हुए कहा कि गुरुवार की शाम को दिल का दौरा पड़ने से उनका निधन हो गया। नवीन ने यह भी कहा कि सावन का अंतिम संस्कार आज शाम मुंबई में किया जाएगा।

Amitabh Bachchan लड़कियों को देखने के लिए लेते थे दीवारों का सहारा, जाने पूरा मामला

Latest Bollywood News