A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Disha Patani ने रूमर्ड बॉयफ्रेंड के टैटू पर किया रिएक्ट, बताया क्या है दोनों का रिश्ता

Disha Patani ने रूमर्ड बॉयफ्रेंड के टैटू पर किया रिएक्ट, बताया क्या है दोनों का रिश्ता

दिशा पाटनी अपने रूमर्ड बॉयफ्रेंड को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। एक्ट्रेस ने हाल में ही एक नोट और तस्वीर शेयर कर के अपने रिश्ते के बारे में बताया है। वायरल वीडियो के बाद अब एक्ट्रेस की ये तस्वीर भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

दिशा पाटनी और...- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM दिशा पाटनी और अलेक्जेंडर।

बॉलीवुड की सबसे फिट एक्ट्रेस का जिक्र जैसे ही आता है, हर किसी के दिमाग में दिशा पाटनी का नाम जरूर आता है। एक्ट्रेस अपनी फिटनेस और जबरदस्त डांसिंग स्किल से हर किसी को दीवाना बना लेती हैं। एक्ट्रेस के फिगर की तारीफें करते लोग नहीं थकते हैं। आज कल एक्ट्रेस अपनी लव लाइफ को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। सोशल मीडिया पर हर ओर उनके रूमर्ड बॉयफ्रेंड की चर्चा हो रही है। एक्ट्रेस के रूमर्ड बॉयफ्रेंड ने कुछ ऐसा किया है, जिसके बाद सभी उसके बारे में जानना चाहते हैं। एक्ट्रेस ने भी हाल में एक पोस्ट शेयर करके अपने रूमर्ड बॉयफ्रेंड को थैक्यू कहा है। 

वायरल हुआ दिशा का वीडियो
दिशा पाटनी के रूमर्ड बॉयफ्रेंड का नाम अलेक्जेंडर एलेक्स इलिक है। वो पेशे से एक मॉडल हैं। हाल में ही दिशा ने एक वीडियो अपनी स्टोरी पर शेयर किया। इस वीडियो में दिशा पटानी अलेक्जेंडर और टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा श्रॉफ के साथ नजर आ रही हैं। इस वीडियो में अलेक्जेंडर के हाथ पर एक टैटू नजर आ रहा है, जिसे देखने के बाद हर कोई हैरान रह गया। इस टैटू में दिशा पाटनी का चेहरा नजर आ रहा है। दिशा पाटनी का ये वीडियो काफी वायरल हो गया। 

दिशा ने बताया अपना रिश्ता
अब एक्ट्रेस ने इस वीडियो पर रिएक्ट किया है। दिशा पाटनी ने अलेक्जेंडर की टैटू के साथ एक तस्वीर शेयर की है। इसके साथ ही उन्होंने एक छोटा सा नोट लिखा है। इस टैटू के लिए उन्होंने अलेक्जेंडर को थैक्यू कहा। साथ ही एक्ट्रेस ने लिखा, 'मैं इसे देखकर बहुत प्रभावित हुई हूं अलेक्सी। मैं तुम्हे पाकर खुद को बहुत लकी महसूस करती हूं मेरे दोस्त #BFF'। एक्ट्रेस ने अलेक्जेंडर के साथ अपने रिश्ते को दोस्ती का नाम दे दिया है। 

अकसर दोनों होते हैं साथ स्पॉट
सामने आई इस तस्वीर में अलेक्जेंडर अपना टैटू फ्लॉन्ट करते नजर आ रहे हैं। टैटू में दिशा का चेहरा दिखा रहा है। टैटू में वो एक ट्राइबल गेटअप में नजर आ रही हैं। बता दें, टाइगर से ब्रेकअप के बाद दिशा पाटनी को कई बार अलेक्जेंडर के साथ स्पॉट किया गया। सोशल मीडिया पर भी दोनों बहुत एक्टिव हैं और एक साथ तस्वीरें पोस्ट करते रहते हैं। ऐसे में फैंस लगातार यही सोच रहे हैं कि दिशा अब मूव ऑन कर चुकी हैं। 

Image Source : Instagramअलेक्जेंडर का टैटू।

इन फिल्मों में आएंगी नजर
बात करें, दिशा की तो वो बीते दिनों अपने नए रूमर्ड बॉयफ्रेंड और टाइगर श्रॉफ को लेकर चर्चा में बनी हुई थीं। हाल में एक्ट्रेस को एक्स बॉयफ्रेंड टाइगर श्रॉफ के साथ स्पॉट किया गया था। दिशा पाटनी के वर्कफ्रंट की बात करें तो साउथ सुपरस्टार सूर्या संग फिल्म 'सूर्या 42' में काम कर रही हैं। इसके अलावा उनके पास करण जौहर की फिल्म 'योद्धा' भी है। दिशा के साथ इस फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा और राशि खन्ना भी नजर आएंगे। वैसे दिशा पाटनी आखिरी बार 'एक विलेन रिटर्न्स' में दिखाई दी थीं। इस फिल्म में उनके साथ जॉन अब्राहम और अर्जुन कपूर लीड रोल में नजर आए थे।

ये भी पढ़ें: दिशा पाटनी के बॉयफ्रेंड के हाथ पर है ऐक्ट्रेस के चेहरे का टैटू, विडियो देख हैरान हुए फैंस

'ओएमजी 2' के इस एक्टर को नहीं है फिल्म देखने की इजाजत, जानें इसके पीछे की बड़ी वजह

Latest Bollywood News