Sunday, April 14, 2024
Advertisement

OMG 2 के इस एक्टर को नहीं है फिल्म देखने की इजाजत, जानें इसके पीछे की बड़ी वजह

'ओएमजी 2' के चाइल्ड एक्टर आरुष कुमार अब तक फिल्म नहीं देख पाए हैं, क्योंकि उन्हें फिल्म देखने की इजाजत ही नहीं है। आखिर अक्षय कुमार के इस को-एक्टर को फिल्म देखने की इजाजत क्यों नहीं मिल रही? इसकी असल वजह हम आपको बताएंगे।

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie
Published on: August 20, 2023 14:44 IST
Akshay kumar, OMG 2, Aarush kumar, - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM OMG 2 में पंकज त्रिपाठी के बेट बने आरुष कुमार।

'गदर 2' के साथ रिलीज हुई अक्षय कुमार की फिल्म 'ओएमजी 2' लगातार चर्चा में बनी हुई है। ट्रेलर रिलीज के बाद से ही फिल्म को लेकर लोगों में उत्साह था। पहले फिल्म पर सेंसर बोर्ड की कैंची चली और फिर फिल्म को ए सर्टिफिकेट दे दिया गया। 'गदर 2' के सामने बॉक्स ऑफिस पर खासा कमाल न कर पाने की वजह से फिल्म सुर्खियों में रही। वैसे फिल्म ने 100 करोड़ से अधिक कमा लिए हैं, लेकिन इसी के साथ ही फिल्म के चाइल्ड एक्टर को लेकर एक ऐसी खबर सामने आ रही है, जो आपको जरूर हैरान करेगी। चाइल्ड एक्टर आरुष कुमार को अब तक फिल्म देखने ही नहीं मिली। 

ऐसा है आरुष कुमार का किरदार

चाइल्ड एक्टर आरुष कुमार, अक्षय कुमार की फिल्म में पंकज त्रिपाठी के बेटे का किरदार निभा रहे हैं, जिसको एक गलती के चलते स्कूल से निकाल दिया जाता है। फिल्म में दिखाया गया कि आरुष कुमार को स्कूल में हस्तमैथुन करते पकड़ा जाता है, जिसके बाद उसे स्कूल से निकाल दिया जाता है। पूरी कहानी इसी के इर्द-गिर्द है। आरुष का किरदार फिल्म में काफी अहम है, लेकिन इसके बाद भी वो फिल्म नहीं देख सकते। ऐसे में उन्हें इस बात का अंदाजा ही नहीं कि उनका काम फिल्म में कैसा है। 

ऐसा है आरुष का रिएक्शन
पूरा मामला ये है कि फिल्म को ए सर्टिफिकेट मिला है, जिसकी वजह से फिल्म को 18 साल से कम उम्र वाले लोग नहीं देख सकते। आरुष की उम्र भी अभी 18 साल से कम है। इस वजह से फिल्म में काम करने के बावजूद भी वो फिल्म नहीं देख सके हैं। इस बात को लेकर आरुष ने अपनी प्रतिक्रया देते हुए कहा है कि वो ए सर्टिफिकेट के चलते खुद की एक्टिंग नहीं देख पाए हैं। आरुष ने कहा, 'मेरा सबसे बड़ा सपना था कि मैं बड़ी स्क्रीन पर खुद को देखूं, लेकिन मैं खुद को नहीं देख सका। ये बात मेरे लिए परेशान करने वाली थी। ए-सर्टिफिकेट के चलते मैं ये फिल्म नहीं दे सकता। मुझे ये बहुत गुस्सा दिलाता है।'

अक्षय ने नहीं ली फीस
बता दें,  वायकॉम ग्रुप के सीईओ अजीत अंधारे ने बताया है कि अक्षय कुमार ने 'ओएमजी 2' के लिए एक भी रुपये चार्ज नहीं किए। इसका सीधा मतलब है कि उन्होंने कोई फीस नहीं ली है। एक बार फिर अक्षय कुमार ने दरियादिली दिखाई है। लगातार ऐसी अफवाहें थी कि अक्षय ने इस फिल्म के लिए मोटी रकम ली है। इसी को देखते हुए वायकॉम ग्रुप के सीईओ ने खुलासा किया कि ऐसा कुछ भी नहीं है। उन्होंने सच्चाई सबके सामने रखी।   

ये भी पढ़ें: फटी जीन्स पहनकर मंदिर पहुंचीं 'नागिन' एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश, गुस्से से लाल-पीले हुए लोग!

OMG! 'गदर 2' की छप्परफाड़ कमाई के बाद भी नीलाम हो रहा सनी देओल का घर, नहीं चुका पाए लोन

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement