A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड परिणीति और राघव का शादी में मेहमानों को अपनी उंगली पर नचाएंगे डीजे सुमित सेठी, बताई शादी की प्ले लिस्ट

परिणीति और राघव का शादी में मेहमानों को अपनी उंगली पर नचाएंगे डीजे सुमित सेठी, बताई शादी की प्ले लिस्ट

परिणीति और राघव की शादी की रस्में शुरू हो चुकी हैं। जिसके लिए इस स्टार कपल के रिश्तेदार भी उदयपुर पहुंच चुके हैं। हम आपको परिणीति के संगीत और बारात से जुड़ी एक खास जानकारी देने जा रहे हैं।

parineeti chopra raghav chadha wedding- India TV Hindi Image Source : X parineeti chopra raghav chadha wedding

नई दिल्ली: एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा और आप नेता राघव चड्ढा की शादी की रस्में शुरू हो चुकी हैं। इस रॉयल वेडिंग को अटेंड करने के लिए दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान के साथ बॉलीवुड की कई हस्तियां उदयपुर पहुंच चुकी हैं। शादी से एक दिन पहले जश्न शुरू हो गया है। हम आपको परिणीति के संगीत सेरेमनी और बारात को लेकर बेहद खास जानकारी बताने जा रहे हैं। डीजे सुमित सेठी दूल्हा-दुल्हन और उनके परिवारों को अपनी धुनों पर नचाते हुए नजर आएंगे। 

डीजे को एयरपोर्ट पर मीडिया ने घेरा 

दरअसल, एक वीडियो में पॉपुलर डीजे सुमित सेठी को उदयपुर एयरपोर्ट पर देखा गया। जहां  पैपराजी ने उन्हें घेर लिया और उनसे शादी को लेकर सवाल करने लगे। पैपराजी ने पूछा, "भाई प्ले करोगे क्या?" जिस पर उन्होंने जवाब दिया, "लेट्स प्ले गाइज बूम!", अब डीजे का ये जवाब बता रहा है कि वह लड़की वालों और लड़के वालों दोनों को झूमने पर मजबूर करने के इरादे से आए हैं। 

कई सेलेब्स की शादी करा चुके हैं डीजे सुमित 

यह पहली बार नहीं है, जब डीजे स्टार्स की पार्टी का हिस्सा बन रहे हैं। इससे पहले राष्ट्रमंडल खेलों से लेकर अंतर्राष्ट्रीय भारतीय फिल्म अकादमी पुरस्कार (आईफा), 2014 में हेजल कीच के साथ क्रिकेटर युवराज सिंह और साहिल संघा के साथ दीया मिर्जा की शादी में प्ले कर चुके हैं।

शाहरुख खान ने फिल्म 'डंकी' को लेकर किया बड़ा खुलासा, बताया क्यों खास है ये फिल्म

ये है शादी को पूरा शड्यूल 

परिणीति और राघव की शादी 24 सितंबर को होगी। शादी से पहले का जश्न उदयपुर के लीला पैलेस में जारी है। शनिवार को सुबह 10 बजे परिणीति की चूड़ा रस्म के साथ जश्न शुरू हो चुका है, इसके बाद 12-4 बजे तक वेलकम लंच हुआ। परिवार, साथ ही दूल्हा और दुल्हन रात 7 बजे से पार्टी करेंगे और थीम होगा 'लेट्स पार्टी लाइक इट्स 90'... 24 सितंबर रविवार शाम 4 बजे फेरे होंगे और शाम 6.30 बजे विदाई होगी। रात 8.30 बजे लीला पैलेस कोर्टयार्ड में रिसेप्शन होगा।

Parineeti-Raghav की शादी में सिक्योरिटी को लेकर उठाया गया ये सख्त कदम, 'फोन कैमरे' पर लगा लाल टेप

Parineeti-Raghav की शादी में पहुंचे भगवंत मान और अरविंद केजरीवाल, वीडियो हुआ वायरल

Latest Bollywood News