A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Dream Girl 2: Eid के मौके पर सलमान खान ने किया पूजा को वीडियो कॉल, कहा अब तक कुंवारा हूं...

Dream Girl 2: Eid के मौके पर सलमान खान ने किया पूजा को वीडियो कॉल, कहा अब तक कुंवारा हूं...

'ड्रीम गर्ल 2' में नुसरत भरूचा और आयुष्मान खुराना और अनन्या पांडे नजर आएंगे। ये फिल्म 7 जुलाई को थिएटर्स में रिलीज होगी।

salman khan instagram- India TV Hindi Image Source : SALMAN KHAN INSTAGRAM Dream Girl 2

आयुष्मान खुराना की 'ड्रीमगर्ल' फैंस को काफी पसंद आई थी, जिसके बाद से फैंस 'ड्रीमगर्ल-2' का इंतजार कर रहे थे। ईद के मौके पर मेकर्स ने Dream Girl 2 का टीजर लॉन्च किया है। जो लोगों को खूब पंसद आ रहा है। इस टीजर की खास बात ये है कि इस टीजर को 'किसी का भाई किसी की जान' के साथ-साथ सलमान खान से जोड़ा गया है, जो लोगों को भा रहा है। 

Anupamaa 20 April Episode: अनुज-अनुपमा के मिलन से माया हुई आग बबूला, पाखी बनी बरखा के लिए आस्तीन का सांप

ईद के मौके पर मेकर्स ने Dream Girl 2 का टीजर लॉन्च किया है, जिसमें 'पूजा' को सलमान खान का वीडियो कॉल आता हैं। वह बोलते हैं कि 'मैं बोल रहा हूं भाईजान। पूजा बोलती है कि ओह भाईजान। फिर सलमान खान बोलते हैं कि  मैं भाई दूसरों के लिए हूं तुम्हारे लिए जान हूं। अभी तक तुम्हारे लिए कुंवारा हूं। सुना है इस बार ईद पर पूजा होगी। चेहरा कब दिखा रही हो।' बता दें ड्रीमगर्ल 2 सिनेमाघरों में 7 जुलाई 2023 को रिलीज हो रही है। इस बार आयुष्मान खुराना के साथ अनन्या पांडे नजर आएंगी। 'ड्रीमगर्ल 2' साल 2019 में आई फिल्म का सीक्वल है। 

Amitabh Bachchan की पोती आराध्या बच्चन के मामले को लेकर हाई कोर्ट ने लगाई YouTube को फटकार, जानें क्या है मामला

Parineeti Chopra-Raghav Chadha के घर अक्टूबर महीने में बजेगी शहनाई? हुआ बड़ा खुलासा, जानें डिटेल्स

इसके पहले भी 'ड्रीमगर्ल 2' का टीजर रिलीज किया था। टीजर में दिखाया गया था कि 'पूजा' 'पठान' से बातचीत करती है। वीडियो में पूजा कहती हैं, 'हेलो मैं पूजा बोल रही हूं। आप कौन?'फिर शाहरुख की आवाज में एक शख्स जवाब देता है, 'मैं पठान बोल रहा हूं'। यह सुनकर पूजा खुश हो जाती हैं और पठान भी पूजा को वैलेंटाइंस डे विश करते हैं। पूजा बताती हैं कि सात जुलाई को वह सिनेमाघरों में फैंस से मिलने आ रही हैं। फिल्म में आयुष्मान के अलावा अनन्या पांडे, अनु कपूर, परेश रावल, असरानी, मनजोत सिंह और विजय राज जैसे कई मुख्य कलाकार हैं। फिल्म सात जुलाई को रिलीज हो रही है। 

Latest Bollywood News